विज्ञापन
Story ProgressBack

शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ का करियर खतरे में! बढ़ती मुश्किलों के बाद मांगी माफी

बीएसएफ जवानों को धमाकने वाली घटना के बाद बाबू सिंह राठौड़ की काफी फजीहत हो रही है. ऐसा कहा जा रहा है इस घटना के बाद आलाकमान भी उनसे काफी खफा है.

Read Time: 3 mins
शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ का करियर खतरे में! बढ़ती मुश्किलों के बाद मांगी माफी

Rajasthan News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद भी सियासी बवाल जारी है. राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीटों पर दो चरणों में मतदान हो चुका है. वहीं दूसरे चरण के मतदान में कुछ जगहों पर ऐसी घटना घटी जिसके बाद सियासी पारा अब चढ़ रहा है. जोधपुर के शेरगढ़ में मतदान के दौरान बीजेपी विधायक बाबू सिंह राठौड़ की पुलिस और बीएसएफ के बीच जमकर बहस हुई. जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस पर विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने सफाई भी दी थी. लेकिन अब उन्हें इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगना पड़ा है.

बाबू सिंह राठौड़ ने मांगी माफी

दूसरे चरण के मतदान के दौरान बीएसएफ जवान और मतदान कर्मियों को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में केस भी दर्ज किया गया है. वहीं मुश्किलों को बढ़ते देख अब उन्होंने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है. शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह ने अपनी सफाई देते हुए मीडिया के सामने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी और कहा, मेरा ऐसा उद्देश्य नहीं था किसी को धमकाने का लेकिन अगर किसी को ठेश पहुंची तो मैं माफी मांगता हूं.

बाबू सिंह राठौड़ का करियर खतरे में!

बीएसएफ जवानों को धमाकने वाली घटना के बाद बाबू सिंह राठौड़ की काफी फजीहत हो रही है. ऐसा कहा जा रहा है इस घटना के बाद आलाकमान भी उनसे काफी खफा है. वहीं, आपको बता दें, लोकसभा चुनाव से पहले भी बाबू सिंह राठौड़ काफी सुर्खियों में थे जब टिकट के ऐलान से पहले ही जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. गजेंद्र सिंह के टिकट को लेकर बीजेपी विधायक समेत उनके समर्थक नेता खिलाफ खड़े हो गए थे. हालांकि, बाद में टिकट ऐलान के बाद बाबू सिंह राठौड़ गजेंद्र सिंह के साथ खड़े हुए. इसके लिए कई बड़े नेताओं को मामला सलटाना पड़ा. 

अब एक नई फजीहत के बाद सियासी गलियारों में कहा जा रहा है कि बाबू सिंह राठौड़ का करियर खत्म हो सकता है. क्योंकि वह पहले भी आलाकमान को नाराज कर चुके हैं. वहीं मामला दर्ज हो चुका है अब इस पर कार्रवाई कहां तक होगी यह कह पाना मुश्किल है.

यह भी पढ़ेंः Madan Dilawar: कोटा में स्टूडेंट्स के सुसाइड पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बड़ा बयान, प्यार में असफलता और माता-पिता का दबाव भी है जिम्मेदार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: इस्तीफे के सवालों में घिरे किरोड़ी लाल मीणा, अपने ही बयानों में फंसे
शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ का करियर खतरे में! बढ़ती मुश्किलों के बाद मांगी माफी
Gajendra Singh Shekhawat got Two ministry it is Minister of Culture and Minister of Tourism
Next Article
गजेंद्र सिंह शेखावत का जल शक्ति मंत्रालय सीआर पाटिल को, जानें कौन से दो नए मंत्रालय को संभालेंगे
Close
;