जोधपुर में 3 लोगों की हत्या से सनसनी, कुल्हाड़ी के वार से एक महिला और दो बच्चियों को पानी में डूबो कर मारा

Jodhpur Crime News: राजस्थान के जोधपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. यहां बनाड़ थाना क्षेत्र के नांदड़ी खुर्द गांव में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Jodhpur Crime News: बुधवार शाम को राजस्थान के जोधपुर जिले में तीन लोगों की हत्या की खबर सामने आते ही सनसनी फैल गई. जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र के नादड़ा खुर्द गांव में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. यहां दो महिला पर कुल्हाड़ी से हमला किया. जिसमें एक की तो मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. साथ ही दो बच्चियों का शव पानी के टांके में मिला. बताया जाता है कि इन दोनों को पानी के टांके में डूबो कर मार डाला गया है. 

घटना की जानकारी सामने आते ही पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे. एक महिला का शव घर में रखा गया है. जबकि दूसरी एमडीएम अस्पताल में गंभीर रूप से घायल है. पुलिस की सूचना पर डॉग स्कॉवयड और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है. घटना शाम 5 बजे की बताई जा रही है. 

डीएसपी ने घटना के बारे में दी यह जानकारी

घटनास्थल पर मौजूद डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि पांच बजे के करीब नांदडा खुर्द में डबल मर्डर की सूचना मिलने पर यहां पहुंचे तब पता चला कि यहां तीन बॉडी है. 68 वर्षीय भंवरी देवी और दो लड़कियां भावना व लक्षिता जिनकी आयु 5 व साढे तीन वर्ष का शव पानी के टांके में मिला. जबकि 27 वर्षीय संतोष अस्पताल में इलाजरत है. 

Advertisement

महिलाओं पर कुल्हाड़ी से वार, बच्चियों को डूबो कर मारा

अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि दोनों महिलाओं पर कुल्हाड़ी से वार किया गया है. जबकि बच्चों को टांके में डूबो कर मारा गया है. बॉडी का पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है और एफआईआर दर्ज छानबीन की जा रही है.

Advertisement

डीसीपी पूर्व आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि बनाड़ थाना क्षेत्र के नांदड़ा खुर्द गांव में एक बुजुर्ग महिला अपनी बेटी और दो निवासियों के साथ रह रही थी. किसी अज्ञात हत्यारे ने बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी पर धारदार कुल्हाड़ी से वार किया जिसमें बुजुर्ग महिला भंवरी देवी की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं बेटी संतोष को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गए हैं. नवासी 5 साल की भावना और साढ़े तीन साल की लक्षिता को पानी के में फेंक दिया, जिससे उनकी भी मौत हो गई. मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची है. पुलिस में तीनों शव अपने कब्जे में लिया है और मोर्चरी में रखवाया है. डीसीपी ने लूट के इरादे से हत्या करने की बात से इंकार किया है.

Advertisement