विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

दुकान में फांसी लगाकर जूता कारोबारी ने दी जान, फर्श पर लिखा मिला सुसाइड नोट

मृतक के बेटे मोहसिन खान ने उसके चाचा और चाची सहित परिवार के कई लोगों पर उसके पिता के द्वारा विदेश में कमाए पैसे हड़पने और उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है

Read Time: 4 min
दुकान में फांसी लगाकर जूता कारोबारी ने दी जान, फर्श पर लिखा मिला सुसाइड नोट
मृतक सलीम अहमद रंगरेज
SIKAR:

जिले के फतेहपुरी गेट इलाक़े में एक जूता कारोबारी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने दुकान के  फर्श पर लिखे सुसाइड नोट में परिवार के लोगों पर परेशान करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. सूचना पाकर मौके पहुंची कोतवाली थाना पुलिस और एफएसएल टीम ने मौक़े पर पहुंच कर शव को अपने क़ब्ज़े में ले लिया.

सलीम रंगरेज ने आत्महत्या करने से पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप में वीडियो भी बनाकर डाला था, जिसमें उसने ख़ुदकुशी करने की बात की बात कही थी. वीडियो वायरल होने के बाद सलीम के एक परिचित ने मृतक के बेटे को फोन कर उसके पिता के बारे में पूछा, जब लोग दूकान पर पहुंचे तब तक सलीम ने आत्महत्या कर ली थी.

मृतक की पहचान सलीम अहमद रंगरेज पुत्र मुबारक हुसैन के रूप में हुई है. फतेहपुरी गेट पर सलीम की जूते चप्पल की दुकान थी और वहीं अल सुबह उसे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. मृतक सलीम ने आत्महत्या से पहले दूकान के फर्श पर सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने उसके भाई, भाभी व परिवार के अन्य लोगों पर जमीन जायदाद हड़पने और अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया.

जानकारी के अनुसार सलीम रंगरेज ने आत्महत्या करने से पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप में वीडियो भी बनाकर डाला था, जिसमें उसने ख़ुदकुशी करने की बात की बात कही थी. वीडियो वायरल होने के बाद सलीम के एक परिचित ने मृतक के बेटे को फोन कर उसके पिता के बारे में पूछा, जब लोग दूकान पर पहुंचे तब तक सलीम ने आत्महत्या कर ली थी.

जानकारी के मुताबिक़ मृतक सलीम रंगरेज की बेटी की तीन सितंबर को शादी भी होने वाली थी. बेटी की शादी से पहले ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. फिलहाल कोतवाली पुलिस ने शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां शव का पोस्टपार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा. कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है. 

vg3pqnl

दुकान के फर्श पर लिखा सुसाइड नोट

मृतक के बेटे मोहसिन खान ने पिता के सुसाइड के मामले में अपने चाचा सहित परिवार के कई लोगों पर विदेश में कमाए मृतक के पैसे हड़पने और उसके चाचा व चाची सहित परिवार के अन्य लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया. मृतक सालीम अपने परिवार के लोगों पर कोतवाली थाने में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी,लेकिन पुलिस ने मामले में कोई रूचि नहीं दिखाई. बेटे कोतवाली के एक पुलिसकर्मी व एक ट्रेवल्स एजेंट पर पिता को परेशान करने का आरोप लगाया है.

3 सितंबर को होने वाली थी बेटी की शादी

मृतक सलीम रंगरेज की बेटी की आगामी 3 सितंबर को शादी होने वाली थी, लेकिन परिवार के लोगों से परेशान होकर सलीम ने रविवार सुबह अपनी चप्पल जूते की दुकान में फांसी का फंदा लगाकर अपने इहलीला समाप्त कर ली. इस अनहोनी घटना से सलीम के परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close