विज्ञापन

सीकर के NH 52 पर पिकअप ने टोलकर्मी को कुचला, CCTV में कैद हुआ दर्दनाक हादसा

Rajasthan news: सीकर के पलसाना के पास अखेपुरा टोल बूथ पर शनिवार को एक दुखद हादसा हुआ, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई.

सीकर के NH 52 पर पिकअप ने टोलकर्मी को कुचला, CCTV में कैद हुआ दर्दनाक हादसा
पिकअप चालक की गाड़ी के नीचे आता टोलकर्मी

Sikar: राजस्थान के सीकर में पलसाना के पास अखेपुरा टोल बूथ पर शनिवार (आज) सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यह घटना एनएच 52 पर पलसाना के पास अखेपुरा टोल बूथ के पास हुआ.जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नेशनल हाईवे 52 पर हुआ हादसा

वायरल फुटेज में नेशनल हाईवे 52 पर पलसाना के पास अखेपुरा टोल बूथ पर एक पिकअप चालक ने अपने वाहन को रिवर्स करते समय टोलकर्मी को कुचल दिया. पिकअप की चपेट में आने से टोलकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद अन्य वाहन चालकों और आसपास मौजूद लोगों ने टोलकर्मी को उपचार के लिए सीकर के एसके अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस को इस हादसे की सूचना दी.

अस्पताल ले जाते समय घायल की मौत

इसके बाद लोगों ने घायल को गंभीर हालत के चलते जयपुर रेफर कर दिया गया. लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.हादसे की सूचना मिलने पर रानोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही मृतक के शव को पलसाना के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही उसके परिजनों को भी सूचना दी गई.सूचना मिलने पर युवक की मौत के बाद परिजन भी पलसाना अस्पताल पहुंचे. जहां परिजनों ने चालक के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ मुआवजे की मांग की. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

CCTV कैमरे में हुई पूरी घटना 

पलसाना के अखेपुरा टोल पर आज सुबह हुआ दर्दनाक हादसा टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि पिकअप चालक पहले टोल बूथ पर पहुंचा लेकिन फिर उसने लापरवाही से पिकअप गाड़ी को तेज रफ्तार से बैक किया. जिससे टोल कर्मी बाबूलाल पिकअप की चपेट में गाड़ी के नीचे आ गया. पिकअप चालक की लापरवाही के कारण टोल कर्मी की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Leelsar Deer Hunting Case: 500 रुपये के लिए हिरणों का शिकार करने वाले आरोपी की जेल में मौत, कोर्ट से मिल चुकी थी जमानत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
झालावाड़: नशे की हालत में मेडिकल कॉलेज की छात्राओं से बदसलूकी, 2 सीनियर स्टूडेंट्स सस्पेंड; लगा 20 हजार का जुर्माना
सीकर के NH 52 पर पिकअप ने टोलकर्मी को कुचला, CCTV में कैद हुआ दर्दनाक हादसा
Army Training Accident in Bharatpur Rajasthan, Agniveer of UP dies
Next Article
राजस्थान के भरतपुर में आर्मी यूनिट की ट्रेनिंग में बड़ा हादसा, यूपी की अग्निवीर की मौत
Close