सिक्किम के राज्यपाल ओम प्रकाश माथुर पहुंचे रेवासा धाम, पीठाधीश्वर राजेंद्रदास से की मुलाकात

ओम प्रकाश माथुर अपने राजनीतिक जीवन में राजस्थान से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते थे. राज्यपाल बनने से पहले ओमप्रकाश माथुर राज्यसभा के सदस्य, राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. वर्तमान में ओमप्रकाश माथुर को सिक्किम का राज्यपाल बनाया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: सिक्किम के राज्यपाल ओम प्रकाश माथुर (Om Prakash Mathur) गुरुवार को सीकर (Sikar) के रेवासा धाम (Raiwasa Dhaam) पहुंचे, जहां उन्होंने पीठाधीश्वर राघवाचार्य जी महाराज के निधन पर संवेदना व्यक्त की. राज्यपाल ओम प्रकाश माथुर ने राघवाचार्य जी के चित्र पर पुष्प चढ़कर श्रद्धांजलि अर्पित किए और रेवासा धाम के वर्तमान पीठाधीश्वर राजेंद्रदास देवाचार्य से आशीर्वाद लिया. 

'हम सब उनके सपने को पूरा करेंगे'

इस मौके पर राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी (Ghanshyam Tiwari) भी उनके साथ मौजूद रहे. माथुर ने कहा, 'जवानी के दिनों से ही मेरा राघवाचार्य जी महाराज से काफी जुड़ाव रहा है. उनके साथ मिलकर गांव-गांव ढाणी-ढाणी जाकर राष्ट्रहित के लिए मैंने काफी काम किया है. इस क्षेत्र के लिए उनका बहुत बड़ा आशीर्वाद था, जो अब उनके साथ चला गया. लेकिन हम सब मिलकर उनके सपने को पूरा करेंगे.

सीकर में माथुर का हुआ भव्य स्वागत

ओम माथुर आज सुबह हेलीकॉप्टर से जयपुर से सीकर जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन ग्राउंड पर बनाए गए हेलीपैड पर पहुंचे. ओमप्रकाश माथुर के सिक्किम के राज्यपाल बनने के बाद आज पहली बार सीकर पहुंचने पर भाजपा सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर, जिला अध्यक्ष कमल सिखवाल, धोद विधायक गोवर्धन वर्मा, खंडेला विधायक सुभाष मील, सीकर के पूर्व विधायक रतन जलधारी, भाजपा नेता बलवंत सिंह चिराना सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी उनका शानदार स्वागत किया. 

जयपुर के लिए रवाना हुए ओम माथुर

ओम माथुर भी भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से बड़ी आत्मीयता से मिलते हुए दिखाई दिए. हेलीपैड पर भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद सिक्किम के राज्यपाल ओमप्रकाश माथुर काफिले के साथ रेवासा धाम के लिए रवाना हुए. रेवासा धाम से राज्यपाल काफिले के साथ वापस से सीकर के पुलिस ग्राउंड स्थित हेलीपैड पहुंचे जहां से हेलीकॉप्टर से जयपुर के लिए रवाना हुए.

Advertisement

राजस्थान के वरिष्ठ नेताओं में गिनती

ज्ञात रहे कि ओम प्रकाश माथुर अपने राजनीतिक जीवन में राजस्थान से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते थे. राज्यपाल बनने से पहले ओमप्रकाश माथुर राज्यसभा के सदस्य, राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. वर्तमान में ओमप्रकाश माथुर को सिक्किम का राज्यपाल बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:- जयपुर में हिट एंड रन: स्कॉर्पियो ने 3 दोस्तों को उड़ाया, कुछ देर पहले ड्राइवर से हुआ था झगड़ा

Advertisement