विज्ञापन

जयपुर में हिट एंड रन: स्कॉर्पियो ने 3 दोस्तों को उड़ाया, कुछ देर पहले चाय की दुकान पर ड्राइवर से हुआ था झगड़ा

Jhotwara News: बुधवार देर रात ये तीनों युवक जोशी मार्ग इलाके में स्थित एक दुकान पर चाय पी रहे थे. इसी दौरान उनका स्कॉर्पियो गाड़ी के ड्राइवर से झगड़ा हो गया. इसके बाद ही इस वारदात को अंजाम दिया गया.

जयपुर में हिट एंड रन: स्कॉर्पियो ने 3 दोस्तों को उड़ाया, कुछ देर पहले चाय की दुकान पर ड्राइवर से हुआ था झगड़ा
जयपुर में हिंट एंड रन का सीसीटीवी ग्रेब.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के झोटवाड़ा इलाके में बुधवार देर रात हिट एंड रन (Hit and Run) का मामला सामने आया है. जोशी मार्ग इलाके में सड़क क्रॉस कर रहे 3 दोस्तों को एक स्कॉर्पियो चालक ने जोरदार टक्कर मारी और फिर वहां से फरार हो गया. तीनों युवकों की पहचान इरफान, जकर और नमाज के रूप में हुई है.

भागते वक्त वहीं गिर गई नंबर प्लेट

इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों युवकों को एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज जारी है. फिलहाल नमाज पठान की हालत गंभीर बताई जा रही, जबकि अन्य दो युवकों की हालत स्टेबल बनी हुई है. मौके से भगाने के दौरान बदमाशों की स्कॉर्पियो गाड़ी की नंबर प्लेट (RJ 14-UJ-0408) भी वहीं गिर गई थी, जिसकी मदद से अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

चाय की दुकान पर हुआ था झगड़ा

बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात ये तीनों युवक जोशी मार्ग इलाके में स्थित एक दुकान पर चाय पी रहे थे. इसी दौरान उनका स्कॉर्पियो गाड़ी के ड्राइवर से झगड़ा हो गया. लड़ाई बढ़ती देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. जैसे ही इन आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी का सायरन सुना तो सभी वहां से भागने लगे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार चालत ने तीनों दोस्तों को टक्कर मार दी और फिर वहां से फरार हो गया. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कार की टक्कर के बाद लोग तीनों युवकों की मदद के लिए दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- यूपी के छात्र ने कोटा में किया सुसाइड, 1 हफ्ते पहले ही NEET कोचिंग में लिया था एडमिशन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
श्रीगंगानगर में नकली घी के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, वैन जब्त और दुकान सीज
जयपुर में हिट एंड रन: स्कॉर्पियो ने 3 दोस्तों को उड़ाया, कुछ देर पहले चाय की दुकान पर ड्राइवर से हुआ था झगड़ा
Minister Jhabar Singh on Jaipur Heritage Mayor Munesh Gurjar corruption case said Good news will come tomorrow
Next Article
'कल खुशखबरी आ जाएगी', जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर पर मंत्री झाबर सिंह का बड़ा बयान
Close