विज्ञापन

Kota Student Suicide: यूपी के छात्र ने कोटा में किया सुसाइड, 1 हफ्ते पहले ही NEET कोचिंग में लिया था एडमिशन

Barsana student committed suicide in Kota: जवाहर नगर थाने के सब इंस्पेक्टर गोपाल लाल बैरवा ने बताया कि वह 1 हफ्ते पहले ही कोटा में शिफ्ट हुआ था. उसे आखरी बार कपड़े सुखाते मकान मालिक ने देखा था, लेकिन इसके बाद वह जब नजर नहीं आया.

Kota Student Suicide: यूपी के छात्र ने कोटा में किया सुसाइड, 1 हफ्ते पहले ही NEET कोचिंग में लिया था एडमिशन
मृतक छात्र की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान की शिक्षा नगरी कोटा में बुधवार रात एक और कोचिंग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Coaching Student Suicide) कर ली. मृतक छात्र की पहचान 21 वर्षीय परशुराम के रूप में हुई, जो उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का निवासी था. वह जवाहर नगर थाना इलाके में स्थित किराए के मकान में रहकर नीट (NEET) की तैयारी कर रहा था. यही पर उसने सुसाइड कर लिया.

मकान मालिक ने पुलिस को बुलाया

बुधवार रात 11:30 बजे मकान मालिक अनूप कुमार ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी. इसके बाद पुलिस उप अधीक्षक द्वितीय राजेश टेलर, थानाधिकारी जवाहर नगर हरिनारायण शर्मा और पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. एफएसएल टीम को भी साक्ष्य एकत्रित करने के लिए मौके पर बुलाया गया. इसके बाद मृतक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया. आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. मामले की जांच जारी है.

1 हफ्ते पहले कोटा शिफ्ट हुआ था

जवाहर नगर थाने के सब इंस्पेक्टर गोपाल लाल बैरवा ने बताया कि वह 1 हफ्ते पहले ही कोटा में शिफ्ट हुआ था. उसे आखरी बार कपड़े सुखाते मकान मालिक ने देखा था, लेकिन इसके बाद वह जब नजर नहीं आया. शक होने पर मकान मालिक ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया. मगर, काफी देर बाद भी छात्र ने गेट नहीं खोला. मकान मालिक को कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद पुलिस टीम ने उसके शव को मोर्चरी में रखवाया. अब परिजनों के आने के बाद उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा.

इस साल 12 बच्चों ने किया सुसाइड

कोटा में इस साल अब तक 12 स्टूडेंट के सुसाइड के मामले सामने आ चुके हैं. कोटा पुलिस और जिला प्रशासन की ओर से स्टूडेंट सुसाइड रोकने बच्चों को स्ट्रेस फ्री रखने के लिए कई अभियान चलाए जा रहे हैं. लेकिन उसके बावजूद स्टूडेंट सुसाइड के मामलों पर पूरी तरह से अंकुश नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ें:- 'शौर्यचक्र विजेता की मॉब लिंचिंग करना चाहते थे विधायक', वीडियो बनता देख बदला प्लान!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में धीरे-धीरे कमजोर पड़ रहा मानसून, जानिए 2 दिन बाद कैसा रहेगा मौसम
Kota Student Suicide: यूपी के छात्र ने कोटा में किया सुसाइड, 1 हफ्ते पहले ही NEET कोचिंग में लिया था एडमिशन
Ruckus in Sriganganagar District Council meeting, officials did not stand up in respect of Congress MLA
Next Article
कांग्रेस विधायक के सम्मान में खड़े नहीं हुए अधिकारी, जिला परिषद की बैठक में मच गया हंगामा, फिर ...
Close