विज्ञापन

राजस्थान में उदयपुर-पालनपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, 8 लोगों की मौत 18 घायल; CM ने व्यक्त किया दुख

हादसे में तूफान टैक्सी चकनाचूर हो गई और उसमे सवार लोग फंस गए. मौके पर पहुंचे लोगों ने बड़ी मशक्क़त के बाद फंसे लोगो को बाहर निकाला.

राजस्थान में उदयपुर-पालनपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, 8 लोगों की मौत 18 घायल; CM ने व्यक्त किया दुख
उदयपुर-पालनपुर राजमार्ग भीषण हादसा

Sirohi Accident: राजस्थान के सिरोही में पिंडवाड़ा के कांटल के पास रविवार शाम करीब 8 बजे दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. ट्रक और तूफान गाड़ी (बड़ी जीप) की भिड़त में 8 लोगों की मौत हो गई है. वहीं हादसे में 18 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जानकारी के अनुसार, सभी लोग पाली जिले के नाडोल से दर्शन करके वापस लौट रहे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. 

ट्रक और तूफान टैक्सी में हुई टक्कर

पुलिस के अनुसार, उदयपुर-पालनपुर राजमार्ग पर पिंडवाड़ा कैंटल पुलिया के पास रविवार रात करीब 8.20 पर ट्रक और तूफान टैक्सी में भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद मौके पर हाहाकार मच गया. घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में लोग मौके पहुंचे और हादसे की सूचना पुलिस की दी. जिसपर पर सीओ पिण्डवाड़ा भवरलाल चौधरी, थानाधिकारी हमीरसिंह भाटी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुचे.

अब तक 8 लोगों की मौत

हादसे में तूफान टैक्सी चकनाचूर हो गई और उसमे सवार लोग फंस गए. मौके पर पहुंचे लोगों ने बड़ी मशक्क़त के बाद फंसे लोगो को बाहर निकाला और राजकीय अस्पताल भिजवाया जहां लोगों की गंभीर स्थिति होने पर जिला अस्पताल के लिए भी रेफर किया. इस हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में दो बच्चे और दो महिला शामिल हैं. हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

उदयपुर के बताए जा रहे सभी

सभी मृतक व घायल लोग उदयपुर जिले के गोगुंदा व झाडोल के निवासी बताएं जा रहे हैं. जो पाली जिले के नाडोल मंदिर में दर्शन करके वापस लौट रहे थे. सीओ पिण्डवाड़ा भवरलाल चौधरी ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है. अभी उनकी बारे में थोड़ी देर में जानकारी मिल पाएगी.

सीएम भजनलाल ने व्यक्त किया दुख

हादसे पर सीएम भजनलाल शर्मा ने दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने एक्स पर लिखा, "राजस्थान प्रदेश के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के कांटल के पास हुई भीषण सड़क दुर्घटना में नागरिकों की मृत्यु व क़रीब एक दर्जन से अधिक नागरिकों के घायल होने का समाचार अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोकाकुल परिजनों के साथ हैं"

यह भी पढे़ं- राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार पलटी, एक बच्चे की मौत, 9 घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भरतपुर में हॉस्टल चौकीदार ने 12 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने पकड़ा
राजस्थान में उदयपुर-पालनपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, 8 लोगों की मौत 18 घायल; CM ने व्यक्त किया दुख
Health department takes major action against fake ghee in Sriganganagar, van seized and shop seized
Next Article
श्रीगंगानगर में नकली घी के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, वैन जब्त और दुकान सीज
Close