BJP नेता के घर बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े हुई घर में चोरी, 5 KM पीछाकर शातिर को पकड़ा

सिरोही में भाजपा कार्यकर्ता के घर चोरी की वारदात सामने आई है. पुलिस ने जंगल में 5 किलोमीटर तक पीछा करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जंगल में पकड़ा गया चोर

Rajasthan News: राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ता के घर में दिनदहाड़े चोरी करने की वारदात सामने आई है. यह मामला सिरोही जिले के रेवदर उपखण्ड के दादरला गांव से सामने आई है. जहां क्रेटा कार लेकर आए चोरों ने घर में से जेवरात सहित लाखों की नकदी चुराई है. दादरला निवासी शंकरलाल कोली ने बताया कि नागाणी रोड पर कृषि कुएं पर उसका मकान बना हुआ है. सुबह किसी काम से वह गांव आया हुआ था और सुबह करीब 10 बजे जब वापस अपने घर पहुंचा तो बाहर एक गाड़ी खड़ी थी और उसके घर में कुछ लोग थे. उसे चोरी होने का शक लगने पर उन्हें रोकना चाहा तो उसको धक्का मार कर गिरा दिया. उनमें से एक चोर ने उसके ऊपर फायर किया, जिससे गोली उसके हाथ को छूते हुए निकल गई. इसके बाद पाचों चोर गाड़ी लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने चारों पहाड़ी को चारों तरफ से घेरा 

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ रूप सिंह इंदा के नेतृत्व में रेवदर, मंडार और अनादरा थानों की पुलिस चोरों का पीछा करने लगी. पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी भी करवाई. चोर पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए रोहुआ की पहाड़ियों के पास गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने गाड़ी को जब्त किया. पुलिस ने पहाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया है. साथ ही पुलिस ने एक चोर को जंगल में करीब 5 किलोमीटर पीछा करके पकड़ लिया है. फिलहाल अन्य चोरों की तलाश की जा रही है.

Advertisement

इन सामानों की हुई चोरी

मौके पर एएसपी प्रभु दयाल धानिया भी पहुंचे. जानकारी मिलने पर विधायक मोतीराम कोली भी रोहुआ पहुंचे. शंकरलाल ने बताया कि घर में से 3 लाख नकदी, 2 सोने की हाडी (2 तोला), 3 चांदी की चूड (120 तोला), 3 चांदी के कंदोरे (105 तोला), 1 चांदी का कड़ा, पिता की 1 जोड़ी सोने की मरकी(आधा तोला), पायल (20 तोला) और बिछुड़ी (5 तोला) चोरी हुए हैं . मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया बिश्नोई गैंग का मामा, जानिए कौन है ये? 

Advertisement
Topics mentioned in this article