विज्ञापन

BJP नेता के घर बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े हुई घर में चोरी, 5 KM पीछाकर शातिर को पकड़ा

सिरोही में भाजपा कार्यकर्ता के घर चोरी की वारदात सामने आई है. पुलिस ने जंगल में 5 किलोमीटर तक पीछा करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

BJP नेता के घर बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े हुई घर में चोरी, 5 KM पीछाकर शातिर को पकड़ा
जंगल में पकड़ा गया चोर

Rajasthan News: राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ता के घर में दिनदहाड़े चोरी करने की वारदात सामने आई है. यह मामला सिरोही जिले के रेवदर उपखण्ड के दादरला गांव से सामने आई है. जहां क्रेटा कार लेकर आए चोरों ने घर में से जेवरात सहित लाखों की नकदी चुराई है. दादरला निवासी शंकरलाल कोली ने बताया कि नागाणी रोड पर कृषि कुएं पर उसका मकान बना हुआ है. सुबह किसी काम से वह गांव आया हुआ था और सुबह करीब 10 बजे जब वापस अपने घर पहुंचा तो बाहर एक गाड़ी खड़ी थी और उसके घर में कुछ लोग थे. उसे चोरी होने का शक लगने पर उन्हें रोकना चाहा तो उसको धक्का मार कर गिरा दिया. उनमें से एक चोर ने उसके ऊपर फायर किया, जिससे गोली उसके हाथ को छूते हुए निकल गई. इसके बाद पाचों चोर गाड़ी लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने चारों पहाड़ी को चारों तरफ से घेरा 

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ रूप सिंह इंदा के नेतृत्व में रेवदर, मंडार और अनादरा थानों की पुलिस चोरों का पीछा करने लगी. पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी भी करवाई. चोर पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए रोहुआ की पहाड़ियों के पास गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने गाड़ी को जब्त किया. पुलिस ने पहाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया है. साथ ही पुलिस ने एक चोर को जंगल में करीब 5 किलोमीटर पीछा करके पकड़ लिया है. फिलहाल अन्य चोरों की तलाश की जा रही है.

इन सामानों की हुई चोरी

मौके पर एएसपी प्रभु दयाल धानिया भी पहुंचे. जानकारी मिलने पर विधायक मोतीराम कोली भी रोहुआ पहुंचे. शंकरलाल ने बताया कि घर में से 3 लाख नकदी, 2 सोने की हाडी (2 तोला), 3 चांदी की चूड (120 तोला), 3 चांदी के कंदोरे (105 तोला), 1 चांदी का कड़ा, पिता की 1 जोड़ी सोने की मरकी(आधा तोला), पायल (20 तोला) और बिछुड़ी (5 तोला) चोरी हुए हैं . मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया बिश्नोई गैंग का मामा, जानिए कौन है ये? 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan By-Election: राजस्थान की 7 सीटों पर सियासी घमासान, उपचुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया आज से शुरू
BJP नेता के घर बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े हुई घर में चोरी, 5 KM पीछाकर शातिर को पकड़ा
Rajasthan Dholpur and Sirohi district horrific road accident 5 people died
Next Article
Road Accident: सड़क हादसे के आगोश में राजस्थान, एक दिन में 5 लोगों की मौत
Close