राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर पार करके नाले में जा गिरी कार; 5 लोगों की मौत, 1 महिला घायल

Accident in Sirohi: ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं, जो आज सुबह गुजरात से अपने घर के लिए रवाना हुए थे. रास्ते में ही अचानक चलती कार का टायर फट गया, जिसके चलते सिरोही में यह एक्सीडेंट हो गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सारणेश्वर पुलिया के पास हुए हादसे का शिकार हुई गाड़ी की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के सिरोही जिले में गुरुवार सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस एक्सीडेंट में कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी को कार से बाहर निकाला और फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

डिवाइर पार कर नाले में गिरी कार

ये सभी 6 लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं, जो फलोदी के खारा गांव में रहते हैं. आज सुबह वे गुजरात से अपने घर के लिए रवाना हुए थे. इसी दौरान सिरोही में सारणेश्वर पुलिया से सारणेश्वर मंदिर के बीच यह हादसा हो गया. पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद बताया कि पुलिया पार करते वक्त कार का आगे वाला टायर अचानक फट गया, जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और डिवाडर को पार करते हुए नाले में गिर गई.

डीएम-एसपी-तहसीलदार मौके पर पहुंचे

इस हादसे की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर अल्पा चौधरी, एसपी अनिल कुमार बेनीवाल, तहसीलदार जगदीश बिश्नोई, सीओ मुकेश चौधरी, थानाधिकारी कैलाशदान, सहित तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी लेकर दुःख व्यक्त किया.

घायल महिला की हालत गंभीर नहीं

हादसे में घायल महिला का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. डॉक्टर्स के अनुसार, उनकी हालत गंभीर नहीं है. गांव में मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है. फिलहाल शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जिन्हें परिजनों के आने के बाद सौंप दिया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 'राजस्थान से मिट जाएगी RLP', हनुमान बेनीवाल को सता रहा उपचुनाव में हार का डर?