विज्ञापन
Story ProgressBack

Bus Accident: जयपुर से ग्वालियर जा रही स्लीपर कोच बस हादसे का शिकार, दिवाली पर घर जा रहे 4 यात्रियों की हालत गंभीर

रूपवास थाना अधिकारी बने सिंह ने बताया कि जो सुरक्षित यात्री थे उन्हें रात्रि में दूसरी बस से रवाना कर दिया और जो घायल थे उनका जिला अस्पताल में ईलाज चल रहा है. तीन से चार यात्री ऐसे हैं जो जिला अस्पताल में भर्ती हैं. अन्य घायल यात्रियों की रविवार सुबह छुट्टी कर दी गई है.

Read Time: 3 min
Bus Accident: जयपुर से ग्वालियर जा रही स्लीपर कोच बस हादसे का शिकार, दिवाली पर घर जा रहे 4 यात्रियों की हालत गंभीर

Bharatpur Road Accident: जयपुर से ग्वालियर जा रही स्लीपर कोच बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पड़े सामान में जा घुसी, जिस कारण बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय पुलिस के सहयोग से घायल यात्रियों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया. 

बस में थे सवार 50 यात्री

जानकारी के मुताबिक, स्लीपर कोच बस जयपुर से 50 यात्रियों को लेकर ग्वालियर के लिए रवाना हुई थी. रात दो बजे भरतपुर धौलपुर मार्ग पर स्थित रूपवास थाने के गांव चैकोरा के पास स्लीपर बस अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड में पड़े बिल्डिंग मटेरियल के सामान में जा घुसी. सफर कर रहे 50 यात्रियों में से एक दर्जन से अधिक यात्रियों को चोट आई थी जिनमें से दो से तीन यात्रियों की गंभीर हालत थी. सूचना मिलते ही रूपवास थाना प्रभारी पुलिस जाप्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों के सहयोग से घायल यात्रियों को रूपवास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां से एक दर्जन से अधिक यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर आरबीएम अस्पताल रैफर कर दिया. 

4 यात्रियों की हालत गंभीर

रूपवास थाना अधिकारी बने सिंह ने बताया कि जो सुरक्षित यात्री थे उन्हें रात्रि में दूसरी बस से रवाना कर दिया और जो घायल थे उनका जिला अस्पताल में ईलाज चल रहा है. तीन से चार यात्री ऐसे हैं जो जिला अस्पताल में भर्ती हैं. अन्य घायल यात्रियों की रविवार सुबह छुट्टी कर दी गई है. घायल यात्री रूप सिंह ने बताया कि दीपावली के पर्व को लेकर वह जयपुर से अपने घर धौलपुर आ रहा था. सभी यात्री गहरी नीद में सोए हुए थे. रात दो बजे के आस पास धौलपुर भरतपुर मार्ग पर अचानक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पड़े सामान से टकरा गई और इसी दौरान बस में सवार यात्री एक दूसरे के ऊपर आ गिरे. मेरा शिर लोहे की रॉड से टकरा गया जिससे में बेहोश हो गया. आगे क्या हुआ मुझे नही पता जब होश आया तो खुद को अस्पताल में पाया. इस स्लीपर बस में भी 50 यात्री बैठे हुए थे इस घटना में भगवान का आशीर्वाद रहा की कोई बड़ी हतायत नहीं हुई.

पहले भी हुआ था हादसा

गत माह इसी मार्ग पर बस व कार में भीषण भीड़ंत हुई थी. हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हुई थी. सभी मृतक खाटूश्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे. हादसा नेशनल हाईवे 123 पर खान सुरजापुर गांव के पास स्लीपर बस और स्विफ्ट डिजायर के बीच हुआ था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close