घर के बाथरूम में बच्चे का शव मिलने से मचा हड़कंप, रस्सी से गला दबाने की आशंका

परिजनों के अनुसार बच्चा उनके साथ शादी में था. ऐसे में वह किस वक्त घर पहुंचा ओर किसने उसकी हत्या कर दी, यह समझ से परे है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में 14 वर्षीय बच्चे का शव उसी के घर के बाथरूम में मिलने से हड़कंप मच गया है. यह घटना पदमपुर के 6EEA गांव की है. प्रारंभिक जांच में यह संदेह जताया जा रहा है कि रस्सी से गला दबाकर बच्चे की हत्या की गई है. मौके पर डॉग स्क्वायड और पदमपुर पुलिस की टीम पहुंच चुकी है और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, बीती रात घर के सभी सदस्य शादी में गए हुए थे. परिजनों के अनुसार बच्चा उनके साथ शादी में था. ऐसे में वह किस वक्त घर पहुंचा ओर किसने उसकी हत्या कर दी, यह समझ से परे है. आंशका जताई जा रही है कि यह वारदात किसी परिचित ने ही की है.

सीओ संजीव चौहान ने बताया कि किशोर के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस घटना में कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है और जल्दी ही मामले का खुलासा करने का दावा किया जा रहा है.

इस घटना ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी है और लोग इस जघन्य अपराध की कड़ी निंदा कर रहे हैं. पुलिस भी हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है, ताकि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- क्या था गुजरात से किया वो समझौता? जिसकी वजह से 58 साल से माही डैम की 'पहरेदारी' कर रहा राजस्थान