Alwar News: शादी के 17 दिन बाद उजड़ा सुहाग, ताऊ ने बेटे के साथ मिलकर भतीजे की कुल्हाड़ी से की हत्या

Alwar News: अलवर में परिवारिक विवाद में एक युवक की हत्या कर दी. 17 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी.  

Advertisement
Read Time: 2 mins
अलवर में युवक की कुल्हाड़ी हमला कर हत्या कर दी. 17 दिन पहले ही युवक की शादी हुई थी.

Alwar News:  रैणी थाना क्षेत्र क सालोली गांव में धर्मेंद सैनी की हत्या हो गई. धर्मेंद्र सैनी के ताऊ और उसके बेटे पर हत्या का आरोप है. धर्मेंद्र सैनी की शादी 16 मई 2024 को हुई थी. रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि सालोली गांव में दो भाइयों के बीच पारिवारिक विवाद हुआ था. 

लाठी-डंडे से युवक पर किया हमला 

रविवार  सुबह लड़ाई-झगड़े के दौरान धर्मेंद्र की मौत हो गई थी. गांव के ही हेमंत कुमार ने केस दर्ज करवाया है. रविवार को सुबह उसके पिताजी किशनलाल सैनी और भाई धर्मेंद्र सैनी घर पर चबूतरे पर बैठे हुए थे.  तभी एकराय होकर पड़ोस में रहने वाले परिवार के श्रीकिशन सैनी पुत्र नानगराम सैनी, खेमराज पुत्र श्रीकिशन सैनी, गीता देवी और पप्पी देवी हाथों में लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी लेकर आये. 

पिता और भाई के साथ मारपीट की 

उसके पिता और भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. धर्मेंद्र के सिर पर कुल्हाड़ी से 4-5 घातक वार किए. घायलों को परिजन राजगढ़ चिकित्सालय लाये, जहां चिकित्सकों ने सालोली निवासी धर्मेंद्र सैनी पुत्र किशनलाल सैनी को मृत घोषित कर दिया. धर्मेंद्र के पिता किशनलाल को प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रेफर कर दिया. सूचना पर राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीना चिकित्सालय पहुंचे.

पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी  

रैणी पुलिस को सूचना दी. सूचना पर रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा राजगढ़ चिकित्सालय पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया.  शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : राजस्थान में नौकरशाही में होगा फेरबदल, इन सीनियर अफसरों के होंगे ट्रांसफर!