विज्ञापन
Story ProgressBack

Alwar News: शादी के 17 दिन बाद उजड़ा सुहाग, ताऊ ने बेटे के साथ मिलकर भतीजे की कुल्हाड़ी से की हत्या

Alwar News: अलवर में परिवारिक विवाद में एक युवक की हत्या कर दी. 17 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी.  

Alwar News:  शादी के 17 दिन बाद उजड़ा सुहाग, ताऊ ने बेटे के साथ मिलकर भतीजे की कुल्हाड़ी से की हत्या
अलवर में युवक की कुल्हाड़ी हमला कर हत्या कर दी. 17 दिन पहले ही युवक की शादी हुई थी.

Alwar News:  रैणी थाना क्षेत्र क सालोली गांव में धर्मेंद सैनी की हत्या हो गई. धर्मेंद्र सैनी के ताऊ और उसके बेटे पर हत्या का आरोप है. धर्मेंद्र सैनी की शादी 16 मई 2024 को हुई थी. रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि सालोली गांव में दो भाइयों के बीच पारिवारिक विवाद हुआ था. 

लाठी-डंडे से युवक पर किया हमला 

रविवार  सुबह लड़ाई-झगड़े के दौरान धर्मेंद्र की मौत हो गई थी. गांव के ही हेमंत कुमार ने केस दर्ज करवाया है. रविवार को सुबह उसके पिताजी किशनलाल सैनी और भाई धर्मेंद्र सैनी घर पर चबूतरे पर बैठे हुए थे.  तभी एकराय होकर पड़ोस में रहने वाले परिवार के श्रीकिशन सैनी पुत्र नानगराम सैनी, खेमराज पुत्र श्रीकिशन सैनी, गीता देवी और पप्पी देवी हाथों में लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी लेकर आये. 

पिता और भाई के साथ मारपीट की 

उसके पिता और भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. धर्मेंद्र के सिर पर कुल्हाड़ी से 4-5 घातक वार किए. घायलों को परिजन राजगढ़ चिकित्सालय लाये, जहां चिकित्सकों ने सालोली निवासी धर्मेंद्र सैनी पुत्र किशनलाल सैनी को मृत घोषित कर दिया. धर्मेंद्र के पिता किशनलाल को प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रेफर कर दिया. सूचना पर राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीना चिकित्सालय पहुंचे.

पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी  

रैणी पुलिस को सूचना दी. सूचना पर रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा राजगढ़ चिकित्सालय पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया.  शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान में नौकरशाही में होगा फेरबदल, इन सीनियर अफसरों के होंगे ट्रांसफर!

 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Alwar News:  शादी के 17 दिन बाद उजड़ा सुहाग, ताऊ ने बेटे के साथ मिलकर भतीजे की कुल्हाड़ी से की हत्या
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;