Rajasthan News: बहन की शादी से पहले भाई की उठी अर्थी, शादी की खुशियां मातम में बदली

बारां में एक गांव में बहन की शादी से पहले ही भाई की अर्थी उठ गई. वह तीन बहनों में इकलौता छोटा भाई था

Advertisement
Read Time: 2 mins

राजस्थान के बारां में एक गांव में बहन की शादी से पहले ही भाई की अर्थी उठ गई. 15 वर्षीय किशोर नहाते समय डूब गया.  जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक किशोर के शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौप दिया. 

डैम में नहाने गए थे चार किशोर

पुलिस ने बताया कि छीपाबड़ौद के खजुरिया ल्हासी डैम में चार किशोर नहाने गए थे. इसी बीच नहाते समय एक किशोर की डूबने से मौत हो गई. मृतक किशोर की पहचान रतनपुरा के रहने वाले रितेश (15) पुत्र प्रहलाद सिंह राठी के रूप में हुई है. वह घर का इकलौता चिराग था.

खास बात है कि आज अक्षय तृतीया है. हाड़ौती के ग्रामीण क्षेत्र में किसान अपनी खेती कृषि काम को निपटाकर शादियां गर्मी के मौसम में ही करते हैं. आज मृतक रितेश की बहन की शादी होनी थी, लेकिन बहन की शादी से पहले ही रितेश की मौत हो गई. इससे घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. 

3 बहनों में अकेला भाई

बताया गया कि मृतक रितेश अपने माता-पिता व परिवार में अपना इकलौता चिराग था. वह तीन बहनों में इकलौता छोटा भाई था. दो बड़ी बहनों की शादी पहले हो चुकी है. एक छोटी बहन विनिता की शादी होनी बाकी थी. उसकी शादी बारां के निजी गार्डन में आज शादी है. हालांकि बहन विनिता की शादी के दिन ही छोटे भाई की मौत हो गई. 

Advertisement

यह भी पढ़ें-  बीकानेर में आखा तीज पर पतंगबाजी की होड़; चाइनीज मांझे से 35 लोग हुए जख्मी, 6 के गले कटे

Topics mentioned in this article