विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 29, 2023

राजस्थान की 'गृहलूट सरकार' अपने घर को लूटकर आकाओं को खुश करने में लगी : जेपी नड्डा

जयपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा कोर कमेटी की बैठक आयोजित

Read Time: 4 min
राजस्थान की 'गृहलूट सरकार' अपने घर को लूटकर आकाओं को खुश करने में लगी : जेपी नड्डा
जेपी नड्डा ने जयपुर में पार्टी की कोर कमेटी की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत की.
जयपुर:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा कोर कमेटी की बैठक आयोजित हुई. इस दौरान आगामी योजनाओं और चुनावी रणनीती को लेकर बारीकी से मंथन किया गया. जेपी नड्डा ने बैठक के बाद मीडिया से कहा कि, राजस्थान में गहलोत सरकार नहीं है, यह गृहलूट सरकार है. जो अपनी जनता और अपने घर को लूटकर दिल्ली में बैठे अपने आकाओं को खुश करने में लगी हुई है. प्रदेश में भ्रष्टाचार की बानगी है ‘लाल डायरी' जिसमें भ्रष्टाचार के काले कारनामे बंद हैं. कांग्रेस सरकार के पापों का घड़ा अब भर चुका है. जनता जान चुकी है कि यह सरकार लूट की सरकार है. 

नड्डा ने कहा कि, प्रदेश में प्रतिदिन 18-19 दुष्कर्म के मामले, 7-8 हत्या के मामले प्रतिदिन दर्ज हो रहे हैं. दलितों पर अत्याचार के मामलों की बात करें तो वर्ष 2022 तक 8 हजार मामले दलित उत्पीडन के दर्ज हुए हैं. प्रदेश में हर दिन दलितों पर हमले बढ़ रहे हैं. युवाओं के साथ रीट पेपर लीक मामले और अन्य पेपर लीक के मामलों में अत्याचार किया जा रहा है. 

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज से जनता बेहद आहत है. राजस्थान का गौरवमयी इतिहास रहा है. यहां की जनता अब बहन बेटियों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेगी. किसानों की बदहाली इस कदर है कि 19500 से ज्यादा किसानों की जमीनें नीलाम हो गईं. किसान आत्महत्या करने का मजबूर हैं. बिगड़ती कानून व्यवस्था, जंगलराज, दलित और महिला उत्पीड़न से प्रदेश शर्मिंदा हुआ है. 

उन्होंने कहा कि, आगामी विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव को लेकर हम आश्वस्त हैं कि जनता का एकतरफा आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा और हम 2024 के लोकसभा चुनाव में क्लीन स्वीप करेंगे. केंद्र की भाजपा सरकार ने समाज के साधारण व्यक्ति सहित हर वर्ग के हितों का ध्यान रखा है, जिसमें दलित, वंचित, किसान, युवा और महिलाओं के सशक्तिकरण पर काम किया है. केंद्र की लोक कल्याणकारी योजनाओं के बल पर हम पूर्ण बहुमत का दावा करते हैं. 

नड्डा ने कहा कि आज प्रदेश कार्यालय में चुनाव की दृष्टि  से भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं पर बारीकी से चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब गहलोत सरकार को कतई नहीं सहेगी. 

बैठक में कोर कमेटी के सदस्य राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश चुनाव प्रभारी एंव केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, राष्ट्रीय महासचिव एंव प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी नितिन पटेल, प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर,केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, वसुंधरा राजे सिंधिया, राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, सांसद कनकमल कटारा, राष्ट्रीय प्रवक्ता एंव सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड और उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया मौजूद रहे. 

भाजपा कोर कमेटी एवं संगठनात्मक बैठक में हुई चर्चा के संबंध में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पत्रकारों से कहा कि 'नहीं सहेगा राजस्थान' के तहत एक अगस्त को जयपुर में विशाल प्रदर्शन कर सचिवालय का घेराव किया जा रहा है. इसके बाद आने वाले महीनों में प्रदेश सरकार को घेरने और भाजपा संगठन को ओर अधिक मजबूती देने के लिए संभाग, विधानसभा, जिला, शक्ति केन्द्र और मण्डल स्तर पर अनेक कार्यक्रम और यात्राओं की रचना तैयार की गई है.  

सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत के राज में भ्रष्टाचार और कमीशनबाजी का खेल जोरों पर चल रहा है, इनके मंत्री ही इन मुद्दों पर अपनी सरकार पर कई बार उंगली उठा चुके हैं. भ्रष्टाचार के खेल में जिन मोहरों को पकड़ कर मुख्यमंत्री मामले की इतिश्री करना चाहते हैं, किंतु प्रदेश की जनता चाहती है कि चोर नहीं, चोर की मां को पकड़ो. प्रदेश की जनता 2023 के चुनाव में कमल का बटन दबाकर चोरों की सरकार को सत्ता से बेदखल करेगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close