विज्ञापन

एक ही एंट्रेंस, कर्मचारियों का होगा पुलिस वेरिफिकेशन... जोधपुर में हॉस्पिटल में रेप के बाद शुरू हुई सख्ती

जोधपुर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने कहा कि अधिकांश एंट्रेंस पॉइंट्स को रात 11 बजे बाद बंद कर दिया जाएगा, एक ही एंट्रेंस पॉइंट खुला रखा जाएगा, जिस पर भी सुरक्षा गार्ड खड़ा किया जाएगा. इसके अलावा पुलिस से भी रिक्वेस्ट की जाएगी कि वह के समय अस्पताल परिसर में दो बार गश्त करे. ताकि इस तरह की घटना को रोका जा सके.

एक ही एंट्रेंस, कर्मचारियों का होगा पुलिस वेरिफिकेशन... जोधपुर में हॉस्पिटल में रेप के बाद शुरू हुई सख्ती

Jodhpur News: जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में नाबालिग के साथ हुए रेप मामले के बाद अब अस्पताल प्रशासन ने विशेष चौकसी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में बुधवार को जोधपुर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने घटनास्थल का मुआयना किया. जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम यह देख रहे हैं कि कहां-कहां पर कमी है, वहां पर सुधार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जहां लाइट की व्यवस्था नहीं है वहां लाइट की व्यवस्था की जाएगी. जहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं, वहां सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे. 

प्रिंसिपल ने कहा कि अस्पताल में काम करने वाले ठेकेदार और कर्मचारीयों से भी बात की जाएगी और जहां-जहां उनको समस्या आ रही है उन समस्याओं का समाधान किया जाएगा. साथ ही सिक्योरिटी के लिहाज से जो कमियां है उनमें भी सुधार किया जाएगा.

रात में एक खुला रहेगा एक एंट्रेंस 

उन्होंने कहा कि अधिकांश एंट्रेंस पॉइंट्स को रात 11 बजे बाद बंद कर दिया जाएगा, एक ही एंट्रेंस पॉइंट खुला रखा जाएगा, जिस पर भी सुरक्षा गार्ड खड़ा किया जाएगा. इसके अलावा पुलिस से भी रिक्वेस्ट की जाएगी कि वह के समय अस्पताल परिसर में दो बार गश्त करे. ताकि इस तरह की घटना को रोका जा सके.

नए कर्मचारी का होगा पुलिस वेरिफिकेशन

उन्होंने कर्मचारियों के पुलिस वेरिफिकेशन के सवाल पर कहा कि अभी जब यह मामला सामने आया तब हमें पुलिस वेरिफिकेशन की कमी सामने आई है. भविष्य में पुलिस वेरिफिकेशन करने के साथ ही जो नए कर्मचारी की पूरी जांच पड़ताल की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- पुलिस ने 500 CCTV खंगाल कर किया डंपर चोर गैंग का खुलासा, बाड़मेर का पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष निकला सरगना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
एक ही एंट्रेंस, कर्मचारियों का होगा पुलिस वेरिफिकेशन... जोधपुर में हॉस्पिटल में रेप के बाद शुरू हुई सख्ती
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close