विज्ञापन
Story ProgressBack

यह मोदी का चुनाव है, 'मेरी रड़क बाद में निकाल लेना, ज्योति मिर्धा ने विरोधियों को यूं दिया जवाब

Nagaur BJP Candidate Jyoti Mirdha: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राजस्थान के लिए घोषित बीजेपी की पहली सूची में 5 सांसदों के टिकट काट दिए थे, जिसको लेकर पार्टी में विरोध के स्वर देखने को मिल रहे हैं. इस बीच कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुई ज्योति मिर्धा के टिकट को लेकर दबे स्वर में असंतोष देखने को मिल रहा है.

यह मोदी का चुनाव है, 'मेरी रड़क बाद में निकाल लेना, ज्योति मिर्धा ने विरोधियों को यूं दिया जवाब
बीजेपी की नागौर उम्मीदवार ज्योति मिर्धा

Laksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान के नागौर सीट से उम्मीदवार घोषित की गईं ज्योति मिर्धा ने विरोधियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि यह चुनाव मोदी जी का है, मेरी रड़क (पीड़ा) बाद में निकाल लेना. मिर्धा यही नहीं रूकी, जयपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, हो सकता है कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं को मेरी कोई छोटी-मोटी रडक निकालनी हो तो, बाद में निकाल लेना। अभी तो एक जुट होकर मोदी जी को जीताओं.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राजस्थान के लिए घोषित बीजेपी की पहली सूची में 5 सांसदों के टिकट काट दिए थे, जिसको लेकर पार्टी में विरोध के स्वर देखने को मिल रहे हैं. इस बीच कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुई ज्योति मिर्धा के टिकट को लेकर दबे स्वर में असंतोष देखने को मिल रहा है.

गौरतलब है सोमवार को भाजपा से नागौर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा के बाद ज्योति मिर्धा जिला बीजेपी कार्यालय पहुंची, जहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पीएम मोदी को जिताने की अपील की. साथ ही कहा, मैं बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ चुकी हूं, इसलिए मुझे बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ताकत का एहसास है.

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 से पूर्व कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आई ज्योति मिर्धा को बीजेपी ने नागौर विधानसभा सीट से मैदान में उतारा था, लेकिन ज्योति मिर्धा तीसरे पर रहीं थी. यहां से कांग्रेस उम्मीदर हरेंद्र मिर्धा ने जीत हासिल की थी.

लगातार 3 बार चुनाव हारने के बाद बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 में एक बार ज्योति मिर्धा पर भरोसा जताते हुए नागौर लोकसभा सीट से टिकट दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. कार्यकर्ताओं का सवाल है कि कांग्रेस में रहते हुए दो बार लगातार लोकसभा चुनाव हार चुकी ज्योति मिर्धा को आखिर बीजेपी ने क्यों टिकट दिया है? बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ता दबे स्वर ज्योति मिर्धा को नागौर सीट से टिकट देने का विरोध कर रहे हैं.

माना जा रहा है कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरोध को थामने के लिए ज्योति मिर्धा सोमवार को नागौर के भाजपा जिला मुख्यालय पर पहुंची थी और कार्यकर्ताओं से संवाद करके मसला शांत करने की कोशिश कर रही थीं. अब मिर्धा इसमें कितना सफल हुईं, यह भविष्य बताएगा. 

ये भी पढ़ें-नागौर में होगा RLP-कांग्रेस का गठबंधन? ज्योति मिर्धा के BJP उम्मीदवार बनने से तेज हुई चर्चाएं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला
यह मोदी का चुनाव है, 'मेरी रड़क बाद में निकाल लेना, ज्योति मिर्धा ने विरोधियों को यूं दिया जवाब
Rajasthan by-Election BJP's path is not easy in Pilot's stronghold Deoli-Uniara seat, this is the challenge
Next Article
Rajasthan by-Election: पायलट के गढ़ देवली-उनियारा सीट पर आसान नहीं बीजेपी की राह, ये है चुनौती
Close
;