राजस्थान CM भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी, दौसा के जेल से किया गया फोन

जान से मारने की धमकी मिलने के बाद जेल से सर्च ऑपरेशन में 10 मोबाइल बरामद किए गए हैं. धमकी देने वाले वाले का नाम निमो है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. शनिवार देर रात दो बजे जयपुर कंट्रोल रूम को फोन करके धमकी दी गई है. सीएम भजनलाल को जान से मारने की धमकी दौसा के सालावास में स्थित विशिष्ट जेल से दी गई है. फिलहाल पुलिस ने जेल में सर्च अभियान में 10 मोबाइल फोन बरामद किए हैं.  

दार्जिलिंग का रहने वाला है आरोपी

धमकी की सूचना पर लालसोट एएसपी लोकेश सोनवाल और जेल अथॉरिटी जयपुर के निर्देशन में संयुक्त सर्च अभियान चलाया गया है. मामले में एसपी रंजीता शर्मा ने बताया कि जेल से सर्च ऑपरेशन के दौरान 10 मोबाइल बरामद किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, धमकी देने वाले वाले का नाम नीमो है. वह रेप के आरोप में जेल में बंद है. और वह दार्जिलिंग का रहने वाला है. 

धमकी देने वाले हो रही पूछताछ

सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी निमो से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने धमकी देने वाले फ़ोन को भी बरामद कर लिया है. इसके अलावा जेल में काफी आपत्तिजनक सामग्री भी मिलने की सूचना है.
उधर जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जोर्ज जोसेफ के सुपरविजन में जांच चल रही है. 

यह भी पढ़ें- 

पेरिस ओलंपिक में मनु भाकर ने रच दिया इतिहास, शूटिंग में पदक जीतने वाली पहली महिला बनीं

जयपुर पुलिस कमिश्नर के लिए इन दो IPS अफसरों के नामों की चर्चा, बीजू जोसेफ भी हो सकते हैं रिपीट

Advertisement

राजस्थान का ये जिला साइबर अपराधियों का बन गया था अड्डा, IG ने अपराधियों की तोड़ी कमर; आलीशान मकान पर चलवाए बुलडोजर