Rajasthan News: पाकिस्तान से तस्करी कर लाई करोड़ों की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए बीती रात करोड़ों रुपये की हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: सीमा पार से मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. बीती रात करोड़ों रुपये की हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए तस्कर हिंदूमलकोट थाना इलाके के रहने वाले हैं. फिलहाल पकड़े गए तस्करों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि पाकिस्तान तस्कर ड्रोन के जरिए भारतीय सीमा में मादक पदार्थों की सप्लाई करते हैं.

2 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद

श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि बॉर्डर इलाके में हेरोइन की तस्करी के इनपुट मिले थे. इनपुट के आधार पर इलाके की नाकाबंदी की गई और दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. तस्करों के कब्जे से 2 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद हुई है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद की गई हेरोइन की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है. 

तस्करों से पूछताछ कर रही पुलिस

एसपी के मुताबिक, पकड़े गए तस्कर संदीप सिंह और बलविंदर सिंह हिंदूमलकोट थाना इलाके के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. बता दें कि मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस की यह तीसरी बड़ी कार्रवाई है. इससे पहले अनूपगढ़ जिले के समेजा कोठी थाना एरिया में दो दिनों में तीन तीन किलो हेरोइन बरामद की गयी थी. 

पंजाब के तस्करों से जुड़े हैं तार

पहले दिन दो स्थानीय और एक पंजाब के तस्कर को तीन किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया था. वहीं दूसरे दिन पकडे़ गए तस्कर के घर से उसकी पत्नी को तीन किलो हेरोइन सहित गिरफ्तार किया गया था. जानकारी के मुताबिक, सीमा पार से भेजी जा रही हेरोइन के तार पंजाब के तस्करो से जुड़े हुए हैं. पाकिस्तानी तस्कर ड्रोन से भारतीय सीमा में हेरोइन की सप्लाई करते हैं. इसके बाद उन्हें स्थानीय तस्करों द्वारा पंजाब में भेजा जाता है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- Rajasthan: स्पा सेन्टर की आड़ में देह व्यापार का खेल ! पुलिस ने स्पा सेंटर पर रेड मार कर 13 लोगों को हिरासत में लिया