विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: स्पा सेन्टर की आड़ में देह व्यापार का खेल ! पुलिस ने स्पा सेंटर पर रेड मार कर 13 लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस ने बताया कि स्पा सेन्टर पर पिछले काफी दिनों से अनैतिक काम की लगातार शिकायतें मिल रही थीं. जिसकी पुष्टि गुरुवार सुबह पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर की. पुष्टि होने के बाद पुलिस दल ने वहां छापेमारी कर 13 जनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया.

Read Time: 2 mins
Rajasthan: स्पा सेन्टर की आड़ में देह व्यापार का खेल ! पुलिस ने स्पा सेंटर पर रेड मार कर 13 लोगों को हिरासत में लिया
पुलिस ने बीकानेर के एक स्पा सेंटर पर करवाई की है.

Bikaner News: बीकानेर शहर में अवैध रुप से सैकड़ों स्पा सेन्टर चल रहे हैं. जिसकी जानकारी पुलिस को होने के बाद भी कार्रवाई नहीं होती. शहर में अवैध स्पा सेन्टरों पर अनैतिक काम भी होते हैं. गुरुवार को कोटगेट थाना इलाके में स्थित हीरालाल मॉल में स्थित दो स्पा सेन्टरों में पुलिस ने दबिश देकर 6 लड़कियों और 7 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा बाई. सर्किल ऑफिसर श्रवणदास और कोटगेट थानाधिकारी मनोज कुमार के नेतृत्व में थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई.

दिल्ली की बताई जा रही हैं लड़कियां 

पुलिस ने बताया कि स्पा सेन्टर पर पिछले काफी दिनों से अनैतिक काम की लगातार शिकायतें मिल रही थीं. जिसकी पुष्टि गुरुवार सुबह पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर की. पुष्टि होने के बाद पुलिस दल ने वहां छापेमारी कर 13 जनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. बताया जा रहा है. पकड़ी गई लड़कियां दिल्ली की बताई जा रही हैं. 

आपत्तिजनक सामान किया जब्त 

पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया है. गौरतलब बात ये है कि हीरालाल मॉल में स्थित ये स्पा सेन्टर्स कोटगेट पुलिस थाने के बिल्कुल सामने स्थित है और ये वो इलाका है. जो चौबीसों घन्टे गुलजार रहता है. पुलिस की लगातार गश्त भी इस इलाके में चलती रहती है. लेकिन पुलिस को इस बात की भनक नहीं लगी कि यहां लम्बे समय से स्पा सेन्टर के नाम पर देह व्यापार का खेल चल रहा था. मगर इस तरह की गतिविधियों पर पुलिस नजर नहीं डालती और अनैतिक एक्टिविटीज जारी रहती हैं. जिसकी मिसाल आज देखने को मिली. पुलिस के पास इसका कोई जवाब भी नहीं है.

यह भी पढ़ें- लव मैरिज से नाराज लड़की के परिजन ने लड़के के पिता और भाई की हत्या की, फरसे से मौत के घाट उतारा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धौलपुर में 24 घंटे से लापता 12 साल के बच्चे का शव नारे में मिला, पानी के तेज बहाव में डूबने हुए मौत
Rajasthan: स्पा सेन्टर की आड़ में देह व्यापार का खेल ! पुलिस ने स्पा सेंटर पर रेड मार कर 13 लोगों को हिरासत में लिया
Bundi Mukesh and Philippines marry got married meet on Facebook 14 years ago now got marriage see photos
Next Article
फिलीपींस की मैरी बन गई बूंदी के मुकेश की दुल्हन, फेसबुक पर 14 साल पहले हुआ था प्यार
Close
;