विज्ञापन

लव मैरिज से नाराज लड़की के परिजन ने लड़के के पिता और भाई की हत्या की, फरसे से मौत के घाट उतारा

Alwar news: अलवर के सदर थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव में दो डबल मर्डर हो गया. आरोप है कि लव मैरिज से नाराज लड़की के घर वालों लड़के के पिता और भाई की हत्या की है. 

लव मैरिज से नाराज लड़की के परिजन ने लड़के के पिता और भाई की हत्या की, फरसे से मौत के घाट उतारा
अलवर में पिता-पुत्र की हत्या कर दी.

Alwar news: शुभम ने पड़ोस में रहने वाली स्नेहा से लव मैरिज की थी. आरोप है कि शुभम के पिता सूरज और बड़ा भाई रॉबिन की हत्या स्नेहा के घर वालों ने की. 

युवक की मां ने दर्ज कराया मुकदमा 

शुभम की मां जसवंत ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. तहरीर में बताया कि उसके छोटे बेटे शुभम ने पड़ोस में रहने वाली स्नेहा से एक महीने पहले कोर्ट मैरिज की थी. शादी से स्नेहा के परिजन नाराज थे. लगातार स्नेहा और बेटे  को जान से मारने की धमकी दे रहे थे. बीती रात करीब 12:30 बजे शुभम के पिता सूरज व शुभम का बड़ा भाई रॉबिन बाइक से घर आ रहे थे. 

लड़की के घर वालों पर हत्या का कराया केस  

आरोप है कि स्नेह के परिवारजन सतबीर, बुआ शशि ,फूफा प्रेम, चाचा चाची सहित कई अन्य लोगों ने दोनों पर लाठी फरसे से हमला कर दिया. हमले में सूरज और बड़ा बेटा रॉबिन घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया. 

दोनों की हो गई मौत 

पहाड़ी बास कारौली के दयाल कुमार (25) ने पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया. उसने सिर फोड़ दिए. पीड़ित पक्ष ने पूरे परिवार पर हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है. रात करीब 1 बजकर 15 मिनट पर पवन कुमार ने सूचना दी थी कि उसके ससुर सूरज और साला रॉबिन पर पड़ोसी दयालकुमार व उनके परिजनों ने हमला किया है. दोनों रास्ते में पड़े मिले हैं, जिनकों जिला अस्पताल लेकर आया गया. दोनों की मौत हो गई. पहाड़ी बास कारौली के मृतक पंजाबी परिवार के हैं. 

दो पहले छुट्टी पर आया था 

आरोपी दयाल कुमार झुंझुनूं में मैरिज गार्डन में मैनेजर हैं, जो दो तीन दिन पहले ही छुट्टी आया था. मृतक बाप बेटे खेती का काम करते हैं. इधर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है. जांच के बाद गिरफ्तारी की जाएगी. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है.  बीती रात दो परिवारों में झगड़े के बाद लाठी के वार से सूरज और रॉबिन की  मत हुई थी. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
लव मैरिज से नाराज लड़की के परिजन ने लड़के के पिता और भाई की हत्या की, फरसे से मौत के घाट उतारा
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close