उदयपुर में फिर चाकूबाजी, मोहनलाल सुखाडिया विवि के गेट पर फर्स्ट ईयर के छात्रों का झगड़ा, एक घायल

Udaipur Knife Attack: उदयपुर में फिर से चाकूबाजी की घटना सामने आई है. गुरुवार को मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के गेट पर चाकूबाजी की घटना हुई. इस घटना में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Udaipur Knife Attack: उदयपुर में चाकूबाजी की घटना में घायल युवक.

Udaipur Knife Attack: स्कूली छात्र के चाकूबाजी की घटना से बीते दिनों उदयपुर जल उठा था. हमले में स्कूली छात्र की मौत के बाद दंगे जैसी स्थिति हो गई थी. काफी मशक्कत के बाद प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रण में लिया था. अब गुरुवार को उदयपुर में फिर से चाकूबाजी की घटना सामने आई. उदयपुर की मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के गेट के बाहर चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया. साथ ही एक गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. 

फर्स्ट ईयर के छात्रों में झगड़ा, फिर चाकूबाजी

मिली जानकारी के अनुसार फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाले छात्रों के बीच झगड़े में यह चाकूबाजी की घटना हुई. बताया गया कि फर्स्ट ईयर का छात्र धवल अपने दो अन्य साथियों के साथ यूनिर्वसिटी के गेट पर खड़ा था. थानाधिकारी भरत योगी ने बतया कि फर्स्ट ईयर का छात्र धवल और उसके दो अन्य साथी ने विद्याधर कृष्ण नामक युवक को विवि गेट पर बुलाया.

MB हॉस्पिटल में घायल युवक का चल रहा इलाज.

पुलिस ने आगे बताया कि जब विद्याधर अपनी कार से विवि गेट पर पहुंचा तो वहां मौजूद धवल ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. हमले के बाद धवल और उसके साथी मौके से फरार हो गए. सूचना पर प्रतापगनर थाना पुलिस मौके पर पहूंची और आरोपियों की तलाश शुरू की है. 

धवल और विद्याधर के बीच पुरानी रंजिश

वहीं घायल विद्याधर कृष्ण को इलाज के लिए एमबी हॉस्पिटल ले जाया गया. बताया जाता है कि विद्याधर उदयपुर के आरके सर्कल पर आईसक्रीम पार्लर चलाता है. जानकारी के मुताबिक धवल और विद्याधर के बीच कोई पुरानी आपसी रंजिश चल रही थी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. दूसरी ओर घायल युवक का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें - Udaipur violence: उदयपुर बुलडोजर एक्शन पर राजस्थान के सांसद ने उठाए सवाल, कहा- 'जाति-धर्म देखकर बुलडोजर चलाना नफरत बढाएगा'

Advertisement
Topics mentioned in this article