विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: जोधपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन, बोले, हमने जो कहा वो वादा पूरा किया

लोकसभा चुनाव-2024 में मिशन 400 पार के साथ देश भर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार में जुटी है. वहीं राजस्थान में मिशन 25 को लेकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व भी प्रदेश में पूरी तरह से एक्टिव मोड में है

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024: जोधपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन, बोले, हमने जो कहा वो वादा पूरा किया

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जोधपुर के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने भजपा के शक्ति प्रमुख सम्मलेन को संबोधित किया. अमित शाह ने एक बार फिर भाजपा के 400 पार के नारे को दोहराया. उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार ने आर्टिकल 370 हटाया. हमने जो वादे किये थे उन्हें पूरा किया. मोदी की गारंटी से देश विकास के नए आयाम स्थापित करेगा.

उन्होंने कहा है कि, 370 सीटें अकेले भाजपा जीतेगी NDA 400 सीटें जीतेगी.शाह ने कहा कि, मोदी ने देश में क्षेत्र में परिवर्तन लाने का काम किया है. हमने 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त भोजन दिया है. हमने 10 करोड़ से ज्यादा महिलाओं को उज्ज्वला गैस योजना से गैस सलेंडर दिए. यह सारे काम प्रधानमंत्री ने किये हैं. 

अमित शाह ने कहा कि, राहुल गांधी को लोकतंत्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है; उनकी दादी ने आपातकाल के दौरान लाखों लोगों को जेल में डाल दिया, पार्टियों पर प्रतिबंध लगा दिया. उन्होंने कहा, आप कितनी भी पार्टियां इकट्ठा कर लो आएंगे तो मोदी ही.

शाह ने कहा, इस लोकसभा चुनाव में हमारे नेता नरेन्द्र मोदी ने हमारे सामने ‘400 पार' का लक्ष्य रखा है और राजग 400 से ज्यादा सीटें जीतेगा तथा 370 से ज्यादा सीटें भाजपा जीतेगी. देश की जनता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close