पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा के बेटे की शोकसभा में शामिल हुईं वसुंधरा राजे, 24 अगस्त को हुआ था निधन

पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. रोहिताश शर्मा के बेटे का विकेश कुमार शर्मा का 24 अगस्त को आकस्मिक निधन हो गया था. सोमवार को पूर्व मंत्री के यहां शोक संभा में शामिल होने के बाद वसुंधरा राजे जयपुर रवाना हो गई. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को बहरोड पहुंची. वसुंधरा राजे पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा के बेटे के निधन पर शोक सभा में शामिल होने के लिए बहरोड आई थीं. इस दौरान उन्होंने रोहिताश शर्मा के परिजनों को ढांढस बंधाया. शोक सभा में शामिल होने से पहले बहरोड आने पर वन मंत्री संजय शर्मा व बहरोड़ विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया. 

रोहिताश शर्मा ने दौरे के बारे में दी थी जानकारी

इससे पहले रविवार को पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वसुंधरा राजे के दौरे के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने फेसबुक पर लिखा, "मेरे सुपुत्र विकेश कुमार शर्मा का 24 अगस्त को आकस्मिक निधन हो जाने के बाद 2 सितंबर सोमवार को राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया जी परिवार को ढांढस बंधाने सोमवार सुबह 9 बजे मेरे निजी निवास बहरोड़ पहुंच रही हैं"

बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. रोहिताश शर्मा के बेटे का विकेश कुमार शर्मा का 24 अगस्त को आकस्मिक निधन हो गया था. वसुंधरा राजे के बहरोड आने पर बड़ी संख्या में अलवर जिले के स्थानीय नेता मौजूद रहे.  सोमवार को पूर्व मंत्री के यहां शोक संभा में शामिल होने के बाद वसुंधरा राजे जयपुर रवाना हो गई.

24 अगस्त को ही मुंह बोले भाई का निधन

24 अगस्त को ही राजस्थान की पूर्व  मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के मुंह बोले भाई श्रीकृष्ण पाटीदार का भी निधन हो गया था. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "पूर्व मंत्री और भाजपा के समर्पित नेता श्रीकृष्ण पाटीदार जी के निधन का समाचार सुनकर मुझे गहरा आघात लगा है. ऐसा लग रहा है जैसे मैंने अपने एक भाई को खो दिया. मेरे लिये पाटीदार जी का निधन अपूरणीय क्षति है."

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

वसुंधरा राजे के एक और मुंह बोले भाई का निधन, पूर्व सीएम को लगा गहरा आघात

मदन राठौड़ सरकार और संगठन में बैठा रहे तालमेल, उप-चुनाव से पहले नेताओं को एक जाजम पर लाने की कवायद