विज्ञापन

Rajasthan Politics: मदन राठौड़ सरकार और संगठन में बैठा रहे तालमेल, उप-चुनाव से पहले नेताओं को एक जाजम पर लाने की कवायद

Rajasthan Politics: राजस्थान में 6 विधानसभा सीटों पर उप-चुनाव होंगे. पांच विधायकों के सांसद बनने पर सीटें खाली हो गई हैं. एक विधायक की मौत पर एक विधानसभा सीट खाली है. 

Rajasthan Politics: मदन राठौड़  सरकार और संगठन में बैठा रहे तालमेल, उप-चुनाव से पहले नेताओं को एक जाजम पर लाने की कवायद
मदन राठौड़ ने डिप्टी CM दिया कुमारी से मुलाकात की.

Rajasthan Politics: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ राजस्थान में अध्यक्ष पद की ज़िम्मेदारी संभालने के बाद से सत्ता और संगठन इस बीच तालमेल बनाने की कवायद में जुटे हैं. इस दौरान मदन राठौड़ पुराने अनुभवी नेताओं को साथ लेने और कई नेताओं की नाराज़गी दूर करने में भी दिखाई दे रहे है. 2 दिनों में जयपुर में मदन राठौड़ ने अलग-अलग नेताओं से मुलाकात कर सत्ता संगठन के तालमेल को बेहतर बनाने की दिशा में प्रयास किए हैं.

डिप्टी सीएम दिया कुमारी से मुलाकात की 

मदन राठौड़ ने डिप्टी CM दिया कुमारी पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठौड़ और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है. माना जा रहा है कि उप चुनाव से पहले मदन राठौड़ भाजपा के सभी नेताओं को एक जाजम पर लाना चाहते हैं, जिससे पार्टी पूरी ताकत से चुनावी मैदान में उतर सके सके. 

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने राजेंद्र राठौड़ से मुलाकात की.

राजस्थान में 6 विधानसभा सीट पर होगा उप-चुनाव 

राजस्थान में 6 विधानसभा सीटों पर उप-चुनाव होंगे. 5 विधायक सांसद बन गए, इसकी वजह से पांच सीटें खाली हो गईं. सलूंबर विधायक अमृतलाल मीणा के निधन पर एक और सीट खाली हो गई. 6 विधानसभा सीटों पर उप-चुनाव होंगे. झुंझुनू विधायक बृजेन्द्र ओला और खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल सांसद बने. झुंझुनू और खींवसर विधानसभा सीट खाली है.

विधायक बन गए सांसद

डूंगरपुर की चौरासी विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार रोत बांसवाड़ा-डूंगरपुर से सांसद बन गए हैं. इसके अलावा टोंक की उनियारा सीट से विधायक रहे हरीश चंद्र मीणा टोंक-सवाईमोधोपुर से और दौसा से विधायक रहे मुरारीलाल मीणा दौसा सांसद बन गए. इसकी वजह से चौरासी, उनियारा और दौसा सीट खाली हो गए. इन पर उप-चुनाव होंगे.   

यह भी पढ़ें:  "राजस्थान में तैयार होगा तीसरा मोर्चा", BAP सांसद राजकुमार रोत का ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: शहीद के सम्मान में बाजार बंद, तिरंगा रैली के साथ गांव पहुंचेगा पार्थिव शरीर, आज झुंझुनूं में अंतिम संस्कार
Rajasthan Politics: मदन राठौड़  सरकार और संगठन में बैठा रहे तालमेल, उप-चुनाव से पहले नेताओं को एक जाजम पर लाने की कवायद
Sawai Madhopur: Canter filled with 10 tourists stuck in the swollen drain of Ranthambore National Park
Next Article
Rajasthan: रणथंभौर नेशनल पार्क के उफनते नाले में फंसा 10 पर्यटकों से भरा कैंटर, बाल-बाल बची जान
Close