Rajasthan News: छात्रा से गैंगरेप करके बनाया वीडियो, पीड़िता की स्कूटी में जीपीएस लगाकर करते थे पीछा

Rajasthan News: दौसा की गैंगरेप पीड़ित छात्रा ने दौसा के आशीर्वाद उर्फ लक्की शर्मा और उसके दोस्त सुनील मीणा के खिलाफ जयपुर के शिप्रा पथ थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: दौसा की युवती से गैंगरेप का मामला सामने आयाा है. पीड़िता जयपुर में पढ़ाई करती है.  युवती ने तहरीर में बताया कि दौसा शहर के रहने वाले लक्की उर्फ आशीर्वाद और सुनील मीणा पिछले कई दिनों से उसका पीछा करते थे. उसके बाद दोनों ने मौका देखकर लड़की को बहला फुसलाकर कर मानसरोवर इलाके की एक जगह ले गया. सुनील और लक्की ने छात्र के साथ गैंगरेप किया. वीडियो भी बना लिया. 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी करते थे ब्लैकमेल

वीडियो को वायरल करने की धमकी से डराना शुरू कर दिया. सुनील मीणा ने इस युवती के साथ स्टांप पेपर पर विवाह का सहमति भी लिखवा लिया. विवाह के सहमति पत्र को पंडित रमेश भट्टाचार्य से 12 दिसंबर 2019 को बनवाया गया था.  

पीड़िता के परिजन को जान से मारने की देते थे धमकी 

गैंगरेप पीड़िता की माने तो इन लड़कों ने वर्ष 2019 में गैंग रेप पीड़िता से उसके परिजनों के खिलाफ न्यायालय में प्रोटेक्शन प्रार्थना पत्र भी पेश करवा दिया. पीड़िता के परिजन को जान से मारने की धमकी के साथ वीडियो वायरल करने के नाम से धमकाने लगे. गैंगरेप पीड़िता को ब्लैकमेल करके पैसे भी ऐठते रहे. 

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दी दबिश 

इस कड़ी में शुक्रवार शाम को भी फलसे वाला बालाजी के पास लक्की उर्फ आशीर्वाद शर्मा पुत्र महेश शर्मा के मकान पर पुलिस ने दबिश दी लेकिन आरोपी मौके पर नहीं मिला.

Advertisement

यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार लेंगे प्रधानमंत्री पद की शपथ, 7 पड़ोसी देशों के मेहमान होंगे शामिल