Rajasthan News: वकील की पत्नी से रेप कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन करने का बना रहा दबाव

Rajasthan News: बांसवाडा में वकील की पत्नी से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने अश्लील वीडियो बना लिया. धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: कुशलगढ़ थाना क्षेत्र में महिला से रेप का मामला सामने आया है. बांसवाड़ा के एक तांत्रिक सहित 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. रेप, अश्लील वीडियो बनाने, निकाह का दबाव बनने और धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाने का केस हुआ है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप 

महिला ने रिपोर्ट में बताया कि मुख्य आरोपी रशीद मकरानी किराए पर कार चलाता है. वह उसकी कार में किसी काम से दो बार कहीं गई थी. इस दौरान रशीद ने महिला को अपने चंगुल में फंसा लिया. तीसरी बार डॉक्टर को दिखाने बांसवाड़ा से उसकी कार में गुजरात गई तो नशीला पदार्थ खिलाकर एक होटल में ले गया. वहां पर उसके साथ रेप किया. 

अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल 

होटल में रशीद के साथियों आरोपी का जीजा रसीद, वसीम और मडू आदि ने रेप के दौरान फोटो वीडियो बना लिए. इसके बाद फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पति की गैर मौजूदगी में घर आकर रेप करता रहा. पिछले साल 31 दिसंबर और 1 जनवरी को भी उसने रेप किया. 

पति की हत्या की रच रहा था साजिश 

महिला के पति को पत्नी के मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो फोटो देखे तो उसने पत्नी से पूरी जानकारी ली. उसने उसको ब्लैकमेल किए जाने की बात बता दी. महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी रशीद तांत्रिक के साथ मिलकर उसके पति की हत्या करने की साजिश रच रहा था.

Advertisement

धर्म परिवर्तन का बना रहा था दबाव 

अपने जीजा रसीद को उसने पहचान के लिए महिला के पति को फोटो भी भेजे थे. साजिश में बांसवाड़ा एक तांत्रिक को भी शामिल किया था, वह तांत्रिक के जरिए हत्या कराना चाहते थे. महिला को आरोपी ने धर्म परिवर्तन की धमकी दी. कहा कि ऐसा नहीं किया तो पति की हत्या कर देंगे. साथ ही कहा कि धर्म परिवर्तन के बाद मैं निकाह कर लूंगा और तेरी बेटियों का निकाह भी अच्छे घरों में कराऊंगा. 

यह भी पढ़ें : भारत-पाक बॉर्डर पर 55 डिग्री पहुंचा तापमान, BSF के जवान ने रेत पर बनाया ऑमलेट

Topics mentioned in this article