विज्ञापन

Rajasthan News: वकील की पत्नी से रेप कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन करने का बना रहा दबाव

Rajasthan News: बांसवाडा में वकील की पत्नी से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने अश्लील वीडियो बना लिया. धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

Rajasthan News: वकील की पत्नी से रेप कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन करने का बना रहा दबाव
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: कुशलगढ़ थाना क्षेत्र में महिला से रेप का मामला सामने आया है. बांसवाड़ा के एक तांत्रिक सहित 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. रेप, अश्लील वीडियो बनाने, निकाह का दबाव बनने और धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाने का केस हुआ है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप 

महिला ने रिपोर्ट में बताया कि मुख्य आरोपी रशीद मकरानी किराए पर कार चलाता है. वह उसकी कार में किसी काम से दो बार कहीं गई थी. इस दौरान रशीद ने महिला को अपने चंगुल में फंसा लिया. तीसरी बार डॉक्टर को दिखाने बांसवाड़ा से उसकी कार में गुजरात गई तो नशीला पदार्थ खिलाकर एक होटल में ले गया. वहां पर उसके साथ रेप किया. 

अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल 

होटल में रशीद के साथियों आरोपी का जीजा रसीद, वसीम और मडू आदि ने रेप के दौरान फोटो वीडियो बना लिए. इसके बाद फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पति की गैर मौजूदगी में घर आकर रेप करता रहा. पिछले साल 31 दिसंबर और 1 जनवरी को भी उसने रेप किया. 

पति की हत्या की रच रहा था साजिश 

महिला के पति को पत्नी के मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो फोटो देखे तो उसने पत्नी से पूरी जानकारी ली. उसने उसको ब्लैकमेल किए जाने की बात बता दी. महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी रशीद तांत्रिक के साथ मिलकर उसके पति की हत्या करने की साजिश रच रहा था.

धर्म परिवर्तन का बना रहा था दबाव 

अपने जीजा रसीद को उसने पहचान के लिए महिला के पति को फोटो भी भेजे थे. साजिश में बांसवाड़ा एक तांत्रिक को भी शामिल किया था, वह तांत्रिक के जरिए हत्या कराना चाहते थे. महिला को आरोपी ने धर्म परिवर्तन की धमकी दी. कहा कि ऐसा नहीं किया तो पति की हत्या कर देंगे. साथ ही कहा कि धर्म परिवर्तन के बाद मैं निकाह कर लूंगा और तेरी बेटियों का निकाह भी अच्छे घरों में कराऊंगा. 

यह भी पढ़ें : भारत-पाक बॉर्डर पर 55 डिग्री पहुंचा तापमान, BSF के जवान ने रेत पर बनाया ऑमलेट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Kisan Samman Nidhi: राजस्थान के 70 लाख किसानों के बैंक खाते में भेजी गई 18वीं किस्त, खाते में पैसा आया या नहीं, ऐसे चेंक करें
Rajasthan News: वकील की पत्नी से रेप कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन करने का बना रहा दबाव
people are roaming awith sticks and axes due to fear of man-eating leopard in gogunda udaipur 
Next Article
प्रशासन का ऐलान- अकेले घर से न निकलें लोग, आदमखोर तेंदुए के डर से लाठी-कुल्हाड़ी लेकर घूम रहे लोग  
Close