विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी के कुछ घंटे पहले दूल्हे की मौत का वीडियो आया सामने, 46 सेकंड में खत्म हो गई 29 साल के सूरज की जिंदगी

कोटा के कुन्हाड़ी क्षेत्र में शादी से चंद घंटे पहले एक होटल में दूल्हे की मौत का एक CCTV फुटेज सामने आया है. स्विमिंग पुल के पास हल्दी की रस्म के दौरान दूल्हे की करंट लगने से मौत हो गई. अब 46 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
शादी के कुछ घंटे पहले दूल्हे की मौत का वीडियो आया सामने, 46 सेकंड में खत्म हो गई 29 साल के सूरज की जिंदगी
कोटा में करंट लगने से दूल्हा सूरज सक्सेना की मौत हो गई.

राजस्थान के कोटा में 29 साल के सूरज सक्सेना की शादी के कुछ घंटे पहले ही करंट लगने से मौत हो गई थी. अब दूल्हे की मौत का 46 सेकंड का वीडियो सामने आया है. घटना 23 अप्रैल के दिन बूंदी रोड पर मेनाल रेजीडेंसी होटल की है. दोपहर 2 बजे के आसपास हल्दी की रस्म के दौरान ये हादसा हुआ. हादसे में सूरज सक्सेना की मौत हो गई. शाम को सूरज के फेरे की रस्म होनी थी.

कूलर की वायरिंग की चपेट में आने से लगा करंट 

वीडियो में दूल्हा स्विमिंग पूल के पास बने स्टेज के पास खड़ा था. वहां कुछ रिश्तेदार भी मौजूद थे. अचानक कूलर की वायरिंग के चपेट में आने से नीचे गिर गया. मौके पर मौजूद लीग उसे बचाने दौड़े. परिजनों ने बताया कि होटल के स्विमिंग पूल के पास ही स्टेज बना हुआ था. जहां हल्दी का कार्यक्रम चल रहा था. जिस जगह कार्यक्रम चल रहा था, वहां कूलर लगे हुए थे. इनमें जनरेटर से बिजली की सप्लाई आ रही थी. 

कूलर की वायरिंग में टैपिंग नहीं हुई थी

कूलर की वायरिंग में टैपिंग नहीं हुई थी. वहां इलेक्ट्रिशियन भी नहीं था. सूरज का पैर नीचे पड़े वायर से टच हो गया और वो करंट की चपेट में आ गया. नजर पड़ते ही फोटॉग्राफर दौड़कर डंडा लेकर आया. मौके पर मौजूद लोग भी मदद को दौड़े. सूरज को तार से छुड़ाया. ये सारा घटनाक्रम मात्र 46 सेकंड में हुआ. देखते ही देखते खुशियों का माहौल गमगीन हो गया. सूरज को बचाने के चक्कर में तीन चार अन्य को भी करंट का झटका लगा. सूरज को तुरंत हॉस्पिटल लाए. डीएसपी राजेश सोनी ने बताया कि घटना के संबंध में होटल मालिक और होटल प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. होटल से सीसीटीवी फुटेज लिए हैं. मामले की जांच की जा रही है. 

सूरज MBA करने के बाद गुरुग्राम की एक कंपनी में सीनियर टैक्स कंसल्टेंट था

सूरज के पिता विजयकांत सक्सेना क्लर्क के पद से रिटायर हुए हैं. सूरज के घर में सिर्फ उनके माता पिता हैं. सूरज की तीन बहने हैं और सभी की शादी हो चुकी है. सूरज इंदौर से MBA किया था. इसके बाद हैदराबाद में नौकरी करने चला गया. दो साल पहले गुरुग्राम की एक कंपनी में सीनियर टैक्स कंसल्टेंट था. दिसंबर 2023 में उसकी शादी तय हुई थी. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan Murder: कोटा में डिलीवरी ब्वॉय की पीट-पीटकर हत्या, कुछ दिन पहले ही भगवान को मिली थी धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: विधानसभा उप-चुनाव में RLP-कांग्रेस का होगा गठबंधन? डोटासरा से मिला बड़ा संकेत
शादी के कुछ घंटे पहले दूल्हे की मौत का वीडियो आया सामने, 46 सेकंड में खत्म हो गई 29 साल के सूरज की जिंदगी
Minor raped in the name of Dhanvarsha during puja in Sikar, two accused arrested
Next Article
Rajasthan News: सीकर में पूजा पाठ से धनवर्षा के नाम पर नाबालिग से रेप, दो आरोपी गिरफ्तार
Close
;