राजस्थान के कैबिनेट मंत्री का गाना गाते हुए वीडियो वायरल, लोगों के साथ झूमते नजर आए 

Cabinet Minister's video viral: मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने विवाह समारोह में शादी का गीत गाया और साथ ही झूमते भी नजर आएं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Babulal Kharadi's video viral: कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने डांस टेलेंट से चर्चा में रहने वाले राजस्थान सरकार के जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खराड़ी एक शादी समारोह में लोकगीत गाते नजर आ रहे हैं. मंत्री खराड़ी के आसपास ग्रामीण भी नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी खराड़ी बच्चों के साथ चारपाई पर झूमते नजर आ चुके हैं.

विवाह समारोह में शामिल हुए मंत्री

अपने विधानसभा क्षेत्र झाड़ोल में दौरे पर थे. मंत्री बाबूलाल खराड़ी विधानसभा क्षेत्र के अपने घर कोटड़ा के पास छापर गांव पहुंचे. जहां पर एक विवाह समारोह में शामिल हुए. बाबूलाल खराड़ी ने यहां गीत गाए और शादी में हाथ उठाकर डांस भी किया. कभी अपने बयानों से तो कभी अपने डांस टेलेंट भी दिखते नजर आते है.

मामा पक्ष की ओर से पुहंचे मंत्री

बाबूलाल खराड़ी वे एक शादी समारोह में लोकगीत गाते नजर आ रहे हैं. उनके आसपास ग्रामीण भी नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी खराड़ी बच्चों के साथ चारपाई पर झूमते नजर आ चुके हैं. मामा पक्ष की तरफ से गीत गा रहे खराड़ी शादी से एक दिन पहले वहां पर शनिवार को ही कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंच गए. मामा पक्ष की तरफ से इस कार्यक्रम में गए और वे मांगलिक आयोजन के गीतों को गाते हुए झूम रहे थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें- जोधपुर में मनाया गया 566 वां स्थापना दिवस, 18 प्रतिभाओं को मिला 'मारवाड़ रत्न'