विज्ञापन
Story ProgressBack

झालावाड़ में पलटा ट्रक तो लोगों के उड़ गए होश, संतरा के साथ मिला 1.80 करोड़ का अफीम

राजस्थान के झालावाड़ में सड़क पर जा रहा ट्रक अचानक पलट गया. संतरे से भरा ट्रक जब सड़क पर गिरा तब उसमें जो खुलासा हुआ, उसको देखकर सबके होश उड़ गए.

Read Time: 2 min
झालावाड़ में पलटा ट्रक तो लोगों के उड़ गए होश, संतरा के साथ मिला 1.80 करोड़ का अफीम
सकड़े की आड़ में अफीम बरामद

Rajasthan News: आज के टेक्निकल जमाने में पुलिस हाईटेक होती जा रही है. वहीं तस्कर भी कम नहीं हैं तस्कर भी अपना पैटर्न समय के साथ बदल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला झालावाड़ में देखने को मिला है. झालावाड़ के सुनेल रोड पर एक संतरे से भरा हुआ ट्रक पलट गया. जिसके बाद खुलासा हुआ कि संतरे के नीचे दबाकर 1 करोड़ 80 लाख रुपये की कीमत के डोडा चूरा की तस्करी की जा रही थी. पुलिस ने तत्परता से इसे जब्त कर लिया. हालांकि ट्रक ड्राइवर और अन्य लोग मौके पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गए हैं. 

ऐसे में पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने मौके पर जाकर 1200 किलो डोडा चूरा बरामद किया है, जो कट्टों में भरा हुआ था. कट्टे संतरे के नीचे छुपा कर ले जाये जा रहे थे. बरामद किए गए डोडे-चूड़े की कीमत 1 करोड़ 80 लाख रुपये बताई गई है.

ट्रक पलटा तो खुला राज

पूरे मामले का खुलासा ट्रक के पलट जाने के बाद हुआ. अगर ऐसी घटना नहीं हुई होती, तब तस्कर बड़ी ही आसानी से इस अवैध मादक पदार्थ को ले जाने में कामयाब हो जातें. बता दें कि झालावाड़ के सुनेल बाईपास के पास आज अचानक ट्रक पलटी मार गया. इसकी जानकारी ग्रामीणों को मिली तो ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया. 

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस के मौके पर पहुंचने पर सड़क के चारों ओर संतरे की पेटियां बिखरी हुई नजर आई. लेकिन संतरे की पेटियो के साथ कुछ प्लास्टिक के कट्टे भी मौके पर नजर आ रहे थे. जिनको खोलने पर पता चला कि उनमें डोडा चूरा भरा हुआ था. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ट्रक ड्राइवर और अन्य लोग फरार हो चुके थे. पुलिस ने मौके से 12 क्विंटल डोडा चूरा जब्त किया है. जिसकी अनुमानित लागत 1 करोड़ 80 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने ट्रक भी जब्त कर लिया है और ड्राइवर के अन्य लोगों की तलाश की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- भरतपुर के किसान ने मंगाया इजरायल से गेंहू का अनोखा बीज, फसल देख कृषि अधिकारी हुए हैरान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close