छोटे भाई ने लव मैरिज की तो बड़े भाई की नाक काटी, लड़की वालों ने अपहरण कर पीटा

Rajasthan News: नागौर में छोटे भाई ने लव मैरिज किया तो बड़े भाई का अपहरण कर लिया. उसकी जमकर पिटाई की. उसके हाथ-पैर फ्रैक्चर हो गए. बाद में चाकू से उसकी नाक काट दी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नागौर में युवक का अपहरण करने के बाद नाक काट दी. पुलिस ने युवक का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

Rajasthan News: सदर थाना क्षेत्र के चिमरनी गांव में युवक का अपहरण कर लिया. कार में उसे जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसके हाथ-पैर फ्रैक्चर हो गए. चाकू से उसकी नाक काटकर अलग कर दी. उसे नागौर जिले से जोधपुर जिले में रेफर कर दिया गया. जोधपुर में उसका इलाज चल रहा है. 

पीड़ित के भाई ने 6 महीने पहले लड़की से लव मैरिज की थी

चिमरनी गांव का रहने वाला महेंद्र गांव की लड़की को लेकर भाग गया था. इस बात से लड़की वाले नाराज थे. लड़की वालों की तलाश करते रहे. लड़की नहीं मिली तो लड़की भाइयों ने महेंद्र के बड़े भाई विजेंद्र का अपहरण का लिया. उसकी जमकर पिटाई कर दी. चाकू से उसकी नाक काट दी. 

युवक गंभीर रूप से जख्मी हालत में था

सदर सीआई अजय कुमार के अनुसार भेड़ गांव में लहूलुहान हालत में एक युवक के पड़े होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचे तो युवक गंभीर रूप से जख्मी हालत में था. पूरा शरीर लहूलुहान था. नाक पर धारदार हथियार से गहरी चोट लगी थी. नाक कटकर अलग नहीं हुई थी. 

महेंद्र लव मैरिज के बाद पत्नी के साथ बलाया गांव में रहने लगे थे 

पुलिस ने अनुसार विजेंद्र कुमार (26) खींवसर इलाके के बलाया गांव का रहने वाला है. वह बस में कंडक्टर है. उसके छोटे भाई महेंद्र (23) ने दो महीने परले सदर थाना इलाके के गांव ढींगसरा की रहने वाली लड़की से शादी कर ली. इसके बाद महेंद्र पत्नी के साथ बलाया गांव में रहने लगे थे. 

Advertisement

लड़की के घर वालों ने सदर थाने में गुमशदुगी दर्ज कराई थी

लड़की के घर वालों ने सदर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. लड़की ने महेंद्र के साथ रहने की इच्छा जाहिर की तो पुलिस ने गुमशुदगी केस को खारिज कर दिया. तभी से लड़की वाले रंजिश रखने लगे थे. 

विजेंद्र को जबरन घसीट कर उतारा 

शनिवार यानी 19 मई को विजेंद्र अपने घर बलाया से नागौर जा रही बस कंडक्टरी कर रहा था. बस बलाया से चिमराली खींवसर पहुंची तो कार आगे लगाकर आरोपियों ने रुकवाया और बस से विजेंद्र को जबरन घसीट का उतार लिया. 

Advertisement

बस ड्राइवर ने थाना पुलिस को दी 

बस ड्राइवर ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी. इसके बाद सदर थाना सीआई जाप्ता लेकर आरोपियों की तलाश में निकले और जिले में नाकाबंदी करा दी. विजेंद्र को कार में किडनैप कर 2 से 3 युवक भेड़ और ढींगसरा गांव के आसपास सुनसान इलाके में ले जाकर मारपीट की. उसकी नाक काट दी. 

यह भी पढ़ें:  जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने जयपुर के कपल को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

Topics mentioned in this article