विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने क्यों कहा मुझे गोली मार दो...कोटा आईजी पर बड़ा आरोप

Lok sabha election 2024: कोटा में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने ओम बिरला पर बड़े आरोप लगाए हैं.

Read Time: 2 min
कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने क्यों कहा मुझे गोली मार दो...कोटा आईजी पर बड़ा आरोप
कोटा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल मंगलवार रात को अपने कार्यकर्ताओं संग एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ थे.

Lok sabha election 2024: कोटा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़ पर बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला का एजेंट होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, "मैं पिछले 15 दिन से बोल रहा हूं कि यहां का आईजी ओम बिरला का एजेंट बना है. निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आप अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को खत्म कर देंगे क्या? आईजी, मुझे गोली मार दो. आप लोकतंत्र का खून करना चाहते हो."

प्रहलाद गुंजल एसपी ऑफिस पर धरने पर बैठ गए थे

राजस्थान के कोटा (Kota) शहर में मंगलवार रात सियासी घमासान उस वक्त तेज हो गया जब कांग्रेस (Congress) के लोकसभा प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल (Prahlad Gunjal) अपने कार्यकर्ताओं संग एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ थे. कोटा एसपी अमृता दुहन और एएसपी दिलीप सैनी के आश्वासन के बाद आखिरकार वह मान गए और 3 बजे धरना खत्म किया. गुंजल ने पुलिस पर पक्षपात पूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाया और कहा कि कोटा पुलिस लगातार निर्दोष कार्यकर्ताओं को जेल में डाल रही है.

"एजेंट की तरह काम कर रहे कोटा आईजी"

पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ धरना देते हुए गुंजल ने रेंज की आईजी पर भी एजेंट की तरह काम करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस प्रत्याशी का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत राजस्थान के डीजीपी और चुनाव आयोग से की है. लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. ऐसे में अब गुंजन का आरोप है कि मतदाताओं को धमकाया जाएगा तो लोकतंत्र जिंदा नहीं रहेगा. इसीलिए वे अपने कार्यकर्ताओं संग एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए हैं और निर्दोष कार्यकर्ताओं को रिहा करने तथा पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई को रोकने की मांग कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले क्यों... लोकेश शर्मा के गहलोत सरकार पर लगाए गए आरोपों के सियासी मायने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close