Rajasthan News: दौसा में पत्नी ने पति के ऊपर दर्ज कराया रेप का केस, दो महीने पहले हुई थी शादी

राजस्थान के दौसा में एक महिला ने अपने पति के ऊपर रेप का केस दर्ज कराया है. वह बिहार की रहने वाली थी. दो महीने पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: दौसा में एक महिला ने अपने पति के ऊपर रेप का केस दर्ज कराया है. उसने दो महीने पहले ही कोर्ट मैरिज की थी. जानकारी के मुताबिक, बिहार की महिला शादी के बाद से अपने ससुराल दौसा में रह रही थी. उधर पुलिस की तरफ से दोनों के बीच शादी के संबंध होने की बात से इनकार किया जा रहा है. नांगल डिप्टी एसपी चारुल गुप्ता ने बताया कि जांच के बाद मामले की हकीकत से पर्दा उठेगा. 

1 साल पहले दिल्ली में हुई थी मुलाकात

जानकारी के अनुसार, यह मामला राजस्थान के दौसा जिले में लवाण थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक महिला ने अपने पति के ऊपर ही रेप का केस दर्ज करा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि दौसा का रहने वाला युवक दिल्ली में घरों में काम करता था. लगभग 1 साल पहले दिल्ली में काम करने के दौरान एक युवती से मुलाकात हुई थी. 

दो महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज

फिर युवक-युवती आपस में बात करने लगे. धीरे-धीरे दोनों की बातचीत प्यार में बदल गई और दोनों ने दो महीने पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली. जानकारी के अनुसार, युवती बिहार की रहने वाली है. शादी के बाद वह दौसा के लवाण थाना क्षेत्र में अपने ससुराल आ गई. नांगल डिप्टी एसपी चारुल गुप्ता ने बताया कि पिछले 2 महीने से लवाण थाना क्षेत्र में युवती-युवक के साथ रह रही थी. इस बीच कुछ दिनों पहले दोनों वापस दिल्ली चले गए.

जांच के बाद खुलेगा राज

हालांकि, महिला वापस लवाण थाना क्षेत्र में लौट आई. इसके बाद महिला ने कल लवाण थाने पर अपने पति के ऊपर रेप का मामला दर्ज करवाया है. जिसकी जांच नांगल डिप्टी एसपी चारुल गुप्ता को सौंप गई है. उधर पुलिस इन दोनों युवक-युवतियों के आपस में किसी तरह का शादी संबंध होने से इनकार कर रही है. अब मामले में जांच के बाद हकीकत से पर्दा उठ पाएगा. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: सीकर में पूजा पाठ से धनवर्षा के नाम पर नाबालिग से रेप, दो आरोपी गिरफ्तार