Rajasthan Gang Rape: राजस्थान में गैंगरेप के बाद महिला की मौत, जंगल से बरामद हुआ शव, पुलिस ने 2 को पकड़ा

मृतक महिला के पति का आरोप है कि दोनों आरोपी घर से महिला को अपने साथ बाइक पर बैठाकर जंगल ले गए और वहां उसे शराब पिलाकर बारी-बारी उसका रेप किया. फिर मरने के लिए उसे वहीं छोड़कर भाग गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान की गंगापुर सिटी के वजीरपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की गैंगरेप के बाद मौत होने का मामला सामने आया. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद महिला को कुंसाए के जंगल में छोड़कर भाग गए थे. दिनभर जंगल में पड़ी रहने से महिला की मौत हो गई. सूचना मिलने पर वजीरपुर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. गुरुवार दोपहर को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया. 

छत्तीसगढ़ की रहने वाली है मृतक महिला

इस संबंध में मृतक महिला के पति ने पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है. इस संबंध में अब तक दो लोगों को डिटेन किया गया है. वजीरपुर थानाधिकारी विजयसिंह ने बताया कि 35 वर्षीय मृतक महिला का नाम अंजू उर्फ बबली है. वो छत्तीसगढ़ की रहने वाली है. करीब 15 साल पहले उसने पानीपत में बिहार के रहने वाले विनोद से शादी की थी. खण्डीप में वो अपने पति के साथ पिछले 13-14 साल से रह रही थी. उसके पति ने बताया कि 8 मई 2024 की सुबह करीब 7 बजे के आसपास मथुरा सवाईमाधोपुर पैसेंजर ट्रेन से वो कचरा बिनने चला गया था. जब वो वापस आया तो उसकी पत्नी झोपड़ी में नहीं मिली. 

Advertisement

महिला को शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

उसके साथ रहने वाले बबलू ने विनोद को बताया कि अंजू को शेरु उर्फ शेरसिंह अपने साथ खण्डीप स्टेशन से ले गया था. रास्ते में मोटर साइकिल लेकर जवान सिंह खड़ा था, जहां से दोनों अंजू को मोटर साइकिल पर बिठाकर ले गए. महिला के पति ने आरोप लगाया है कि यह दोनों उसकी पत्नी अंजू को एक जंगल में ले गए, जहां जाकर इन दोनों ने मेरी पत्नि को शराब पिलाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया और बाद में मेरी पत्नी को वहीं पर जान से मार दिया. थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में शेर सिंह उर्फ शेरु व जवान सिंह को डिटेन किया है. अंजू की हत्या कैसे की गई, इसके बारे में दोनों से पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- राजस्थान की इस लोकसभा सीट पर BJP की जब्त हो जाएगी जमानत! सचिन पायलट ने किया बड़ा दावा

Advertisement