विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर टू उदयपुर जा रही महिला, अचानक ट्रेन से हुई लापता, सड़ी-गली अवस्था में मिली लाश

मृत पाई गई महिला अजमेर से उदयपुर ट्रेन से जाते समय भीलवाड़ा के बाद लापता हो गई थी और भीलवाड़ा स्टेशन के बाद उसे सहयात्रियों ने भी नहीं देखा था. महिला की शिनाख्त अजमेर निवासी संजय बोराडे की पत्नी रेखा बोराडे के रूप में हुई है.

Read Time: 3 min
अजमेर टू उदयपुर जा रही महिला, अचानक ट्रेन से हुई लापता, सड़ी-गली अवस्था में मिली लाश
मृत महिला (फाइल फोटो)

Suspicious Women Dead Body Found: अजमेर से उदयपुर के लिए ट्रेन पर सवार होकर निकली एक महिला अचानक ट्रेन में लापता हो गई और अब उसकी तलाश बनास नदी पर संदिग्ध हालत बरामद की गई है. लापता महिला की तलाश में भटक रहे परिजनों को उसकी लाश भीलवाड़ा-चित्तौड़गढ़ रेलवे ट्रैक पर बनास नदी किनारे पड़ा मिला.

मृत पाई गई महिला अजमेर से उदयपुर ट्रेन से जाते समय भीलवाड़ा के बाद लापता हो गई थी और भीलवाड़ा स्टेशन के बाद उसे सहयात्रियों ने भी नहीं देखा था. महिला की शिनाख्त अजमेर निवासी संजय बोराडे की पत्नी रेखा बोराडे के रूप में हुई है.

रिपोर्टे के मुताबिक अजमेर जिले के वैशाली नगर, सागर विहार कॉलोनी निवासी महिला एक अप्रैल को उदयपुर जाने के लिए अपने घर से जयपुर-उदयपुर इंटरसिटी ट्रेन के कोच नंबर सी-1 की बर्थ नंबर 9 पर सवार हुई थी. लापता पत्नी से करीब 3 घंटे बाद पति संजय बोराडे का संपर्क नहीं हुआ, तो पति ने साले ललित को मामले की सूचना दी.

कंपार्टमेंट से आरक्षित सीट से बरामद हुआ महिला का सामान

इंटरसिटी के उदयपुर पहुंचने पर महिला का भाई ललित उदयपुर स्टेशन पर पहुंचा, लेकिन लापतारेखा बोराडे अपने सीट पर नहीं मिली, लेकिन उनका सामान सीट से बरामद हो गया. इंटरसिटी स्टाफ ने भी महिला के बारे में अभिज्ञता जताई. हालांकि बाद में सह यात्रियों से पता चला कि लापता महिला भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन के बाद से अपनी बर्थ पर नहीं आई.

रेलवे कंपार्टमेंट में अपनी सीट पर नहीं मिली लापता महिला

रेलवे कंपार्टमेंट से गायब हुई महिला की सूचना नहीं मिली तो परिजन चिंतित हो गए. परिवार सहित उसके रिश्तेदारों ने अजमेर, भीलवाड़ा, मांडलगढ़, चित्तौड़गढ़,  राणाप्रताप नगर और उदयपुर शहर के रेलवे स्टेशनों पर भी जांच कराई, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला और अब उसकी लाश बनास नदी के पास संदिग्ध हालत में बरामद की गई है.

बनास नदी पर संदिग्थ मिली महिला की लाश पांच दिन पुरानी

हमीरगढ़ थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव बनास नदी पुलिया के पास देखा गया है. मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक महिला की लाश 5 दिन पुरानी है. जानकारी के बाद पता लगा कि लाश ट्रेन से लापता हुई महिला की है. पुलिस ने मृत महिला के परिजनों को तुरंत सूचना दी. मौके पर महिला का आधार कार्ड, कपड़े और चप्पल बरामद हुई है.

ये भी पढ़ें-Rajasthan: बयाना -भरतपुर रेल मार्ग पर ट्रैक के किनारे मिला युवक की लाश, गश्त करते समय ट्रैक मैन को दिखा शव


डीएनए सैंपल से जांच करने की तैयारी

महिला का 6-7 दिन पुराना शव मिलने के बाद पुलिस के लिए भी यह बात टेढ़ी खीर साबित हो रही है कि लापता महिला का ही यह शव है या किसी और का। घटना स्थल से काफी दूरी पर महिला का आधार कार्ड मिला है। महिला का शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो चुका है मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों को भी शव उठाने में दिक्कत का सामना करना पड़ा। अब पुलिस लापता महिला का ही है यह शव है इसकी जांच के लिए डीएनए सैंपल भी ले रही है। महात्मा गांधी जिला चिकित्सालय में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close