विज्ञापन

Rajasthan: महिला कार में मांगती लिफ्ट, रेप के झूठे केस में फंसाकर करती ब्लैकमेल; पुलिस का बड़ा खुलासा

Rajasthan:   पीड़ित ने 22 अगस्त को थाने में केस दर्ज कराया. बताया कि एक महिला ने रास्ते में लिफ्ट मांगी.  कुछ देर बाद छेड़छाड़ और दुष्कर्म का आरोप लगाकर पैसे मांगने लगी. 

Rajasthan: महिला कार में मांगती लिफ्ट, रेप के झूठे केस में फंसाकर करती ब्लैकमेल; पुलिस का बड़ा खुलासा

Rajasthan:  राजधानी जयपुर से एक मामला सामने आया है. एक महिला पहले लोगों से बीच रास्ते में खड़े होकर लिफ्ट मांगती है. फिर उसी को दुष्कर्म के केस में फंसाकर ब्लैकमेल करके रुपए ऐठने का काम करती है. वैशाली नगर थाना पुलिस ने एक ऐसे ही महिला को गिरफ्तार किया है, जिसके खिलाफ इस तरह के करीब 13 मुकदमे दर्ज हैं,  जिनमें 11 मामलों में एफआर लग चुकी है. 

उज्जैन की रहने वाली है महिला  

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला मध्य प्रदेश के उज्जैन के रहने वाली है. वह अलग-अलग जगह पर किराए के मकान में रहती है. हर जगह नाम बदलकर रहती है. इसके 8 अलग-अलग नाम है, जिनमें त्रिशा,नूनहार, नूनी, शानू, नुरी, नूना और निशा नाम शामिल है. महिला के खिलाफ पिछले 10 सालों में झोटवाड़ा, बनी पार्क, जालूपुरा, जवाहर सर्किल, सांगानेर, ज्योति नगर, कालवाड़ और सिंधी कैंप आदि थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी महिला का चोरी के केस में भी कई बार नाम आ चुका है. 

छेड़छाड़ और दुष्कर्म का आरोप लगाकर पैसे मांगने लगी

पीड़ित ने 22 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज करा पुलिस को बताया कि एक महिला ने उससे रास्ते में लिफ्ट मांगी.  फिर कुछ देर बाद छेड़छाड़ और दुष्कर्म का आरोप लगाकर पैसे मांगने लगी. बाद में फोन करके भी पैसे मांगने लगी, इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस महिला की तलाश में जुटी.  लगातार पुलिस की टीम अलग-अलग इलाकों में महिला को ढूंढ़ रही थी, इस दौरान एक होटल में महिला को पुलिस ने पकड़ लिया. इस तरह की ठगी के दौरान वह होटल में ही ठहरती थी. आरोपी महिला ने पहले भी कई बार गरिमा हेल्पलाइन पर फोन करके लोगों को डरा धमका कर पैसे वसूलती थी. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़, कलेक्टर टीना डाबी के संज्ञान में आने पर कार्रवाई
Rajasthan: महिला कार में मांगती लिफ्ट, रेप के झूठे केस में फंसाकर करती ब्लैकमेल; पुलिस का बड़ा खुलासा
Thakur ji procession started from Raghunath temple of Banswara district, Jaljhulani Gyaras celebrated since 1100 years
Next Article
बांसवाड़ा में आज शहर भ्रमण पर निकलेंगे भगवान, 1100 साल से मनाई जाती है जलझूलनी ग्यारस
Close