विज्ञापन
Story ProgressBack

Cruelty Crossed The Limits: युवक ने पेट्रोल डालकर 6 पपीज को जिन्दा जलाया, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात 

6 Puppies Burnt Alive In Sriganganagar: पशु प्रेमी विकास सचदेवा ने मामले की शिकायत जिला एसपी गौरव यादव की, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है.  सूत्रों के अनुसार इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गयी है और उम्मीद की जा रही है और जल्दी ही कार्रवाई होगी.

Read Time: 2 mins
Cruelty Crossed The Limits: युवक ने पेट्रोल डालकर 6 पपीज को जिन्दा जलाया, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात 

Cruelty Against Pet: सरहदी जिले में श्रीगंगानगर में क्रूरता की हदें पार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक डॉगी के 6 पपीज को पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया गया. घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. पशु प्रेमी विकास सचदेवा ने मामले को लेकर स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है.

पशु प्रेमी विकास सचदेवा ने मामले की शिकायत जिला एसपी गौरव यादव की, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है.  सूत्रों के अनुसार इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गयी है और उम्मीद की जा रही है और जल्दी ही कार्रवाई होगी.

मामला जवाहर नगर के सेक्टर नंबर एक का है, जहां सूर्य वाटिका में एक व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया. सीसीटीवी फुटेज में सूर्य वाटिका में एक युवक को सूखे कचरे में छिपकर बैठे 6 पपीज पर पेट्रोल छिड़कर आग लगाते हुए कैद हुए है. कचरे की आग में जलकर खाक हुए 6 पपीज के अवशेषों को मोहल्लावासियों ने क्यारी में दबा दिया.

कचड़े में आग में पकड़ते हुए वहां मौजूद सभी 6 पपीज ने तड़प-तड़प कर जान दे दी. कचरे की आग में जलकर राख हुए पपीज का दृश्य बेहद वीभत्स हैं. सीसीटीवी फुटेज में आग लगाने के बाद आरोपी युवक को तेज कदमों से वापिस जाता दिख रहा है.

एसपी ने त्वरित जांच के दिए आदेश

श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने मामला संज्ञान में आते ही मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए साथ ही इस मामले में त्वरित कारवाही करने की बात कही है. सूत्रों के अनुसार इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गयी है और उम्मीद की जा रही है और जल्दी ही कार्रवाई होगी. इस घटना की अब हर कोई निंदा कर रहा है.

ये भी पढ़ें-आम नहीं, बेहद खास है यह बकरी, 15 लाख रुपए हैं इसकी कीमत, जानें क्या है अनोखे बकरी की खासियत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India Post Bharti 2024: डाक विभाग में 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, 44 हजार पदों के लिए आवेदन शुरू
Cruelty Crossed The Limits: युवक ने पेट्रोल डालकर 6 पपीज को जिन्दा जलाया, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात 
Father's death shown in an accident for Rs 50 lakh, compassionate appointment taken in Banswara
Next Article
बांसवाड़ा: 50 लाख रुपये के लिए पिता की एक्सीडेंट में दिखा दी मौत, ले ली अनुकंपा नियुक्ति; पुत्र समेत 3 गिरफ्तार
Close
;