विज्ञापन
Story ProgressBack

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता गए थे रेल रोकने, पुलिस ने रेलवे स्टेशन के बाहर ही...

अखिल भारतीय यूथ कांग्रेस ने राजस्थान में रेल रोको आंदोलन शुरू कर दिया. नीट परीक्ष दोबारा कराने की मांग की. पुलिस बल रेलवे स्टेशन पर तैनात था.

Read Time: 2 mins
यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता गए थे रेल रोकने, पुलिस ने रेलवे स्टेशन के बाहर ही...
भरतपुर में रेलवे स्टेशन के बाहर ही कांग्रेसियों को पुलिस ने रोक दिया.

Rajasthan News:  राजस्थान के भरतपुर, कोटा, जयपुर और अजमेर में यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने रेल रोको आंदोलन और धरना प्रदर्शन किया. पुलिस ने बेरीकेडिंग  रेलवे स्टेशन के बाहर रोक दिया. केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. 

कांग्रेसियों ने शांतिपूर्ण तरीके से धरना-प्रदर्शन किया  

यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह बन्नो ने बताया कि कांग्रेसियों ने शांतिपूर्ण तरीके से धरना-प्रदर्शन किया. नीट पेपर को रद्द कर दोबारा पेपर कराने की मांग की गई. सभी कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी. इसके बाद पुलिस ने सभी को बस में ले जाकर सर्कुलर रोड पर छोड़ दिया.

रेलवे स्टेशन के बाहर पुलिस बल तैनात 

रेलवे स्टेशन पर एएसपी अकलेश शर्मा, डीएसपी सुनील शर्मा, डीएसपी आकांक्षा शर्मा, कोतवाली पुलिस और क्यूआरटी सहित अतिरिक्त जाब्ता तैनात रहा.

रेलवे स्टेशन के बाहर पुलिस से धक्का-मुक्की हुई  

अजमेर में युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन किया.रेलवे स्टेशन पर पुलिस से धक्का मुक्की हुई.  पुलिस ने कई छात्रों को लिया हिरासत में ले लिया. जयपुर में यूथ कांग्रेस ने गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन किया. यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया के नेतृत्व में प्रदर्शन किया. पुलिस ने रेलवे स्टेशन के बाहर ही रोक लिया. इस दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की हुई.  

कोटो में रेलवे स्टेशन के बाहर कांग्रेसियों को रोका

कोटा में भी कांग्रेस कार्यकर्ता रेल रोकने पहुंचे. पुलिस ने यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को स्टेशन के बाहर ही रोक दिया. पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. बारिश का दौर भी लगातार जारी रहा. 

यह भी पढ़ें: पूर्वी राजस्थान और आदिवासी वोट बैंक के लिहाज से कितने महत्वपूर्ण हैं किरोड़ी लाल मीणा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Budget Session 2024: राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस के खिलाफ विपक्ष का हंगामा, BJP बोली- 'जूली को अपना नेता नहीं मान...'
यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता गए थे रेल रोकने, पुलिस ने रेलवे स्टेशन के बाहर ही...
There is a ban on taking leave in the education department in Rajasthan, officers and employees will not be able to take leave, know the reason.
Next Article
राजस्थान में अधिकारी-कर्मचारी नहीं ले सकेंगे छुट्टी, शिक्षा विभाग ने अवकाश पर लगाई रोक, जानिए वजह 
Close
;