विज्ञापन
Story ProgressBack

IND vs AFG 2nd T20I: आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भिड़ेंगी भारत और अफगानिस्तान की टीमें, यहां फ्री में देख सकते हैं लाइव मैच

India vs Afghanistan T20I Series: इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग JioCinema ऐप और वेबसाइट दोनों पर उपलब्ध होगी. फैंस जियो सिनेमा एप्प पर फ्री में मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे.

Read Time: 3 min
IND vs AFG 2nd T20I: आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भिड़ेंगी भारत और अफगानिस्तान की टीमें, यहां फ्री में देख सकते हैं लाइव मैच

IND vs AFG 2nd T20I: भारत और अफगानिस्तान के बीच आज दूसरा T20I मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत इस मैच में 3 मैचों की सीरिज में अजय बढ़त बनाने की नीयत से मैदान में उतरेगा. इस मैच में जितेश शर्मा, वाशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ियों के लिए यह अनिवार्य हो गया है कि वह अफगानिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं की नजर में बने रहें, जिनका लक्ष्य टी20 विश्व कप के लिए अदद टीम का चयन करना है.

भारत और अफगानिस्तान के बीच आज टी20 सीरीज का दुसरा मुकाबला आज शाम शाम सात बजे खेला जाएगा. 

यहां देख पाएंगे लाइव मैच 

Viacom18 के पास भारत और अफगानिस्तान के बीच हो रही टी20 सीरीज के प्रसारण अधिकार हैं. Viacom18 की विज्ञप्ति के अनुसार, सीरीज के तीनों टी20 मैचों का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स18-1 एसडी + एचडी और कलर्स सिनेप्लेक्स पर किया जाएगा. कलर्स सिनेप्लेक्स पर मैच हिंदी में आएगा. जबकि स्पोर्ट्स18-1 एसडी + एचडी के अलग-अलग चैनलों पर अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में मैच देखने का विकल्प चुन सकते हैं.

यहां होगी मैच की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग 

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग JioCinema ऐप और वेबसाइट दोनों पर उपलब्ध होगी. मैच की कवरेज अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली, भोजपुरी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में उपलब्ध होगी. फैंस जियो सिनेमा एप्प पर फ्री में मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे.

मजबूत की अफगानिस्तान की टीम 

इंदौर की पिच अक्सर बल्लेबाजों के अनुकूल रही है और ऐसे में जितेश और वर्मा मौका मिलने पर इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे. भारतीय टीम अफगानिस्तान को हल्के से लेने की गलती नहीं करेगी क्योंकि उसके पास कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं.युवा रहमानुल्लाह गुरबाज़, अज़मतुल्लाह उमरज़ई और अनुभवी मोहम्मद नबी किसी भी तरह के गेंदबाजी आक्रमण को तहस नहस करने की क्षमता रखते हैं.

यह भी पढ़ें- India vs Afghanistan: विराट कोहली के कमबैक का इंतजार, कल इंदौर में भिड़ेंगी भारत और अफगानिस्तान की टीमें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close