विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL Ticket: जयपुर के SMS स्टेडियम में स्टूडेंट को मिलेंगे 500 रुपये में टिकट, देखें पूरी टिकट प्राइस लिस्ट

एसएमएस स्टेडियम में टिकट को लेकर राजस्थान रॉयल्स ने अहम घोषणा की है. जिसमें बताया गया है कि मैच का सबसे सस्ता टिकट 500 रुपये का होगा.

Read Time: 2 min
IPL Ticket: जयपुर के SMS स्टेडियम में स्टूडेंट को मिलेंगे 500 रुपये में टिकट, देखें पूरी टिकट प्राइस लिस्ट
सवाई मानसिंह स्टेडियम में 24 मार्च को पहला मैच

IPL 2024 Ticket: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है. ऐसे में देश में चुनाव के साथ-साथ IPL भी सरगरमी को बढ़ा देगी. वहीं, राजस्थान के जयपुर में स्थित सवाई मानसिंह स्टेडियम (SMS Stadium) में भी IPL के कई मैच खेले जाएंगे. जिसमें पहला मैच 24 मार्च को राजस्थान की टीम राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. इसके लिए टिकट की बुकिंग अब शुरू हो रही है. वहीं एसएमएस स्टेडियम में टिकट को लेकर राजस्थान रॉयल्स ने अहम घोषणा की है. जिसमें बताया गया है कि मैच का सबसे सस्ता टिकट 500 रुपये का होगा.

बता दें अब तक 21 मैचों का शेड्यूल जारी किया गया है जिसमें तीन मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाएंगे. हालांकि बाकी शेड्यूल जारी के बाद और मैच होने की संभावना है. ऐसा कहा जा रहा है कि यहां 5 मैच खेले जा सकते हैं. 

राजस्थान और लखनऊ के बीच होगा पहला मुकाबला

सवाई मानसिंह स्टेडियम में पहले मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. यह मैच 24 मार्च को होने वाला है. वहीं इस मैच के लिए खिलाड़ी जयपुर पहुंच रहे हैं. वहीं टिकट के लिए भी मारामारी शुरू हो गई है. यहां टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों होंगे. 

मैच के लिए ऑनलाइन टिकट प्रशंसकों को पिछले सप्ताह इसके आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर बुकमायशो की वेबसाइट और ऐप के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध कराए गए थे, जबकि मैच के ऑफ़लाइन टिकट निम्नलिखित स्थानों पर सवाई मानसिंह स्टेडियम स्थित बॉक्स ऑफिस पर भी उपलब्ध हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

500 रुपये की सस्ती टिकट

सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल मैच की सबसे सस्ती टिकट 500 रुपये का है जो की स्टूडेंट्स के लिए दिया जा रहा है. वहीं, मैच का सबसे महंगा टिकट 20000 हजार रुपये का है. अलग-अलग स्टैंड के लिए अलग प्राइस की टिकट होगी. 

यह भी पढ़ेंः Navjot Singh Sidhu Back: आईपीएल के 17वें सीजन में एक बार फिर कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे, नाम है सिद्धू

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close