लोकसभाः राजस्थान में कई सीटों पर नए प्रत्याशी उतारेगी BJP, इनका टिकट खतरे में 

देवजी पटेलः जालौर-सिरोही से सांसद हैं.  भाजपा ने इन्हें विधानसभा चुनाव में उतारा था. लेकिन वो हार गए. अब इनका टिकट काटा जा सकता है. 

नरेंद्र कुमारः झूंझनू से सांसद हैं. भाजपा ने विधानसभा में उतारा था. लेकिन मंडावा सीट से वो हार गए थे. लोकसभा में इनका टिकट काटा जा सकता है.

भागीरथ चौधरीः अजमेर के सांसद हैं. इन्हें भी विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में इनके टिकट पर भी खतरा मंडरा रहा है. 

रामचरण बोहराः जयपुर के सांसद हैं. वसुंधरा गुट के नेता है. इस बार पार्टी इनके जगह पर किसी नए प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतार सकती है. 

राहुल कस्वांः चूरू के सांसद हैं. इनका क्षेत्र में भी विरोध हैं. विधानसभा में भीतरघात का आरोप भी इनपर लगा था. इस बार टिकट कट सकता है.

कनकमल कटाराः बांसवाड़ा-डूंगरपुर के सांसद हैं. यहां के कद्दावर कांग्रेस नेता महेंद्रजीत मालवीय के भाजपा में जाने की अटकलें है. जिन्हें पार्टी कटारा का टिकट काटकर दे सकती है.

राज्यवर्धन राठौड़ः जयपुर ग्रामीण से सांसद थे. विधानसभा में जीत के बाद अबी राज्य में मंत्री हैं. ऐसे में इनकी सीट से भाजपा नए प्रत्याशी की तलाश कर रही है. 

दिया कुमारीः राजसमंद से सांसद थी. विधानसभा में जीत के बाद अब डिप्टी सीएम हैं. ऐसे में इनकी सीट से भाजपा नए प्रत्याशी की तलाश कर रही है. 

बाबा बालकनाथः अलवर से सांसद थे. विधानसभा में जीत के बाद इन्हें राज्य कैबिनेट में तो कोई जगह नहीं मिली. लेकिन पार्टी इन्हें कोई दूसरी जिम्मेवारी दे सकती है.

पीपी चौधरीः पाली से सांसद हैं. इनका क्षेत्र में विरोध हो रहा है. हाल ही में यहां नारा लगा था मोदी तुझसे बैर नहीं चौधरी तेरी खैर नहीं. पार्टी इनका टिकट बदल सकती है.

राम मंदिर से जुड़ी और कहानियां या फोटो देखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें.

Click Here