विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

RPSC जूनियर लीगल ऑफिसर के 140 रिक्त पदों के लिए बड़ी खबर, पूरी बात यहां जानें

RPSC JLO Exam 2023: राजस्थान में जूनियर लीगल ऑफिसर पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर. आरपीएससी ने जेएलओ भर्ती परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है. 

Read Time: 3 min
RPSC जूनियर लीगल ऑफिसर के 140 रिक्त पदों के लिए बड़ी खबर, पूरी बात यहां जानें
RPSC जूनियर लीगल ऑफिसर के 140 रिक्त पदों के लिए बड़ी खबर
नई दिल्ली:

RPSC JLO Exam 2023 Date: जूनियर लीगल ऑफिसर पदों के लिए किया है अप्लाई तो यह खबर आपके लिए है. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने जूनियर लीगल ऑफिसर (JLO 2023) पदों पर भर्ती के लिए एग्जाम शेड्यूल जारी कर दिया है. नोटिफिकेशन के मुताबिक आरपीएससी जेएलओ परीक्षा 28 और 29 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने राजस्थान की इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन किया है, वे एग्जाम शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in से चेक कर सकते हैं. 

RPSC JLO Exam 2023 Date: ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें

RPSC JLO Exam 2023: पदों की संख्या

आरपीएससी जेएलओ 2023 भर्ती अभियान के जरिए जूनियर लीगल ऑफिसर के कुल 140 पदों को भरा जाएगा. इसमें 134 पद नॉन टीएसपी और 6 पद टीएसपी पदों के लिए आरक्षित हैं. बता दें कि इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 जुलाई से शुरू की गई थी. आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 9 अगस्त थी. 

SSC MTS Admit Card 2023: मध्य क्षेत्र के लिए जारी हुए एडमिट कॉर्ड, यहां से डाउनलोड करें

RPSC JLO Exam 2023: आरपीएससी जेएलओ एडमिट कार्ड

इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए आरपीएससी जेएलओ एडमिट कार्ड 2023 परीक्षा से कुछ दिन पहले जारी किए जाएंगे. परीक्षा अक्टूबर के अंतिम हफ्ते में होनी है, तो उम्मीद है कि एडमिट कार्ड 20 अक्टूबर के बाद जारी कर दिए जाएंगे. 

BEL India ने प्रोजेक्ट इंजीनियरिंग असिस्टेंट ट्रेनी सहित कई पदों के लिए निकाली भर्ती

RPSC JLO Exam 2023: वैलिट आईडी 

जूनियर लीगल ऑफिसर भर्ती परीक्षा में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों का आरपीएससी जेएलओ एडमिट कार्ड के साथ वैध आईडी प्रूफ भी लेकर जाना होगा. बिना एडमिट कार्ड के उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर एंट्री नहीं मिलेगी. 

इस दौरान आरपीएससी आरएएस 2023 आवेदन सुधार प्रक्रिया चल रही है. उम्मीदवार 26 अगस्त, 2023 तक आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर अपने आवेदन पत्र में बदलाव कर सकते हैं.


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close