विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

अलवर: बॉयफ्रेंड से मिलने गई लड़की के साथ गैंगरेप, 7 दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

इस मामले में पीड़ित लड़की को अलवर से बीती रात 11.30 बजे खोज लिया गया. जिसके बाद उसका मेडिकल कराया गया और बयान दर्ज करवाए गए. 

Read Time: 4 min
अलवर: बॉयफ्रेंड से मिलने गई लड़की के साथ गैंगरेप, 7 दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम
पुलिस ने नाबालिक के साथ गैंगरेप मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
अलवर:

राजस्थान में रेप और गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. राज्य के अलवर जिले से एक बार फिर गैंगरेप का एक चौकानें वाला मामला सामने आया है. यहां के मालाखेड़ा थाना इलाके में 17 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया. दरअसल, अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई एक लड़की को पहले तो उसके बॉयफ्रेंड ने हवस का शिकार बनाया फिर अलवर लाकर उसके तीन और दोस्तों ने मिलकर लड़की के साथ गैंग रेप किया.

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
इस मामले में रेप करने और सहयोग करने में 8 लोग आरोपी हैं. जिनमें पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य पांच आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है. पुलिस ने नाबालिक लड़की का मेडिकल करवाकर कोर्ट में बयान दर्ज करवाया है. जिसके आधार पर पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है . एसपी ने मालाखेड़ा पहुंच कर मामले की छानबीन करते हुए आरोपियों को गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

परिजनों ने पहले ही जताई थी इस तरह की आशंका
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि मालाखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने मालाखेड़ा थाने पर आकर मामला दर्ज कराया. परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की घर से बैग लेकर चली गई है और उनको शक है उसका बॉय फ्रेंड समीम उसको अपने साथ ले गया.लड़की के परिजनों ने शक जताया कि उसका दोस्त उसके साथ गलत काम कर सकता है.

लड़की का मेडिकल कराने के बाद बयान दर्ज
जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और बालिका के बरामदगी के लिए पुलिस टीम का गठन किया. लड़की को अलवर से बीती रात 11.30 बजे खोज लिया गया. लड़की का मेडिकल कराया गया और उसके न्यायलय में बयान दर्ज करवाए गए. बयान के आधार पर पीड़िता ने बताया की उसको उसकी मां ने डाट दिया था और वह नाराज होकर बैग लेकर घर से अपने बॉय फ्रेंड समीम के पास चली गई.

समीम के दोस्तों ने होटल में ले जाकर किया गैंगरेप
जहां समीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बयान के अनुसार, दोनों के दोस्त कॉमन थे तो समीम ने अपने दोस्तो के साथ पीड़िता को भेज दिया. उन लड़कों ने भी अलवर ले जाकर दुष्कर्म किया. उन दोस्तों ने अपने और साथियों को बुला लिया और किसी होटल में ले जाकर गैंगरेप किया.

अन्य पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जुटी पुलिस
इस मामले में चार लोगों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया और चार लोगों ने सहयोग किया. जिस पर करीब आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस टीम ने नागल निवासी आरोपी समीम, तुलेडा निवासी शाहरुख और मालाखेड़ा  निवासी विजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया. इनके अन्य पांच साथियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगी हुई है.

नाबालिक के साथ दुष्कर्म के कई मामले आए सामने
गौरतलब है कि अलवर जिले में आए दिन नाबालिक बालिकाओं के साथ दुष्कर्म घटना सामने आ रही हैं. अभी हाल ही में कल एनईबी थाना क्षेत्र की रहने वाली दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई. वहीं, बानसूर में भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म हुआ. इसके अलावा मालाखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया, जिसके बाद महिला ने जहर पी लिया था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close