विज्ञापन

हनुमान बेनीवाल को हराने के लिए ज्योति मिर्धा मैदान में, बता दिया रेवंत राम डांगा की जीत का फॉर्मूला

BJP Leader Jyoti Mirdha: बीजेपी नेता डॉ. ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल पर प्रहार करते हुए कहा कि अबकी बार मुकाबला रोचक होने वाला है. पहली बार है जब उन्हें गठबंधन करने के लिए कोई पार्टी नहीं मिली और अकेले लड़ना पड़ रहा है. उनकी स्थिति काफी कमजोर है.

हनुमान बेनीवाल को हराने के लिए ज्योति मिर्धा मैदान में, बता दिया रेवंत राम डांगा की जीत का फॉर्मूला

नागौर जिले की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है. खींवसर विधानसभा उपचुनाव में त्रिकोणीय मुकाबला होने से मुकाबला दिलचस्प हो गया है. खींवसर सीट पर बीजेपी ने एक बार फिर रेवंत राम डांगा पर भरोसा जताया है. इस सीट पर मुकाबला उनके पुराने सहयोगी हनुमान बेनीवाल की पत्नी कनिका बेनीवाल से होगा. जबकि नागौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी डॉ. ज्योति मिर्धा भी हनुमान बेनीवाल को हराने के लिए दमखम से लगी हुई है. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार शुरू कर दिया है. ज्योति मिर्धा ने कहा कि अबकी बार मुकाबला रोचक होने वाला है. पहली बार है जब उन्हें गठबंधन करने के लिए कोई पार्टी नहीं मिली और अकेले लड़ना पड़ रहा है. उनकी स्थिति काफी कमजोर है. राजस्थान और केंद्र में सरकार है, मुझे उम्मीद जनता यहां भी बीजेपी को जिताएगी. 

खींवसर के लोगों की सहानुभूति रेवंत राम डांगा के साथ- ज्योति मिर्धा

पूर्व सांसद ने कहा कि हनुमान बेनीवाल हर बार किसी पार्टी के साथ गठबंधन करके आम जनता को बेवकूफ बनाकर चुनाव जीत जाते हैं. लेकिन इस बार किसी पार्टी ने उनका सहयोग नहीं किया, उनके साथ गठबंधन नहीं किया. इस बार वह चुनाव नहीं जीत पाएंगे. वह अपनी पार्टी और अपने परिवार तक सीमित रहकर यह चुनाव लड़ रहे हैं. इस बार खींवसर की जनता भी उनके साथ नहीं है. जनता खींवसर में कमल खिलाएगी और रेवंतराम डांगा के साथ में लोगों की सहानुभूति भी बनी हुई है. क्योंकि पिछली बार बहुत कम वोटों के अंतराल से हनुमान बेनीवाल से चुनाव हार गए थे, लेकिन इस बार खींवसर में कमल खिलेगा. क्योंकि दोनों ही पार्टियों से ऐसा कोई प्रत्याशी सामने नहीं है, जो बीजेपी का मुकाबला कर सके.

बीजेपी प्रत्याशी ने किया जीत का दावा

भाजपा प्रत्याशी रेवंत राम डांगा ने भी आत्मविश्वास जाहिर करने के साथ ही बीजेपी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि इस बार खींवसर की पूरी जनता का सहयोग है. खींवसर के विकास के लिए खींवसर की जनता इस बार कमल खिलवाएगी और हम जीत के दिखाएंगे. इस बार जनता चुनाव लड़ रही है, ना कि भाजपा पार्टी. क्योंकि हर एक आदमी इस बार भाजपा के साथ खड़ा है. 

यह भी पढे़ंः राजस्थान लोक सेवा आयोग ने EO/RO भर्ती परीक्षा 2022 को किया रद्द, अब दोबारा होगा एग्जाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Exclusive: राजस्थान उपचुनाव की सबसे चर्चित सीट पर सतीश पूनिया का बड़ा दावा, बोले- 'जनता करेगी खेल'
हनुमान बेनीवाल को हराने के लिए ज्योति मिर्धा मैदान में, बता दिया रेवंत राम डांगा की जीत का फॉर्मूला
Lok Sabha Election 2024: Result of Amethi and Raebareli seat of UP will decide the political future of Gehlot-Pilot!
Next Article
Rajasthan Politics: यूपी की इन 2 लोकसभा सीटों का रिजल्ट तय करेगा गहलोत-पायलट का सियासी भविष्य!
Close