विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

जब देशभक्ति गीत पर नृत्य कर रहे बच्चों के साथ झूमने लगे एसडीएम राजकेश मीणा

समारोह में मौजूद उपखंड अधिकारी राजकेश मीणा भी अपने देश भक्ति ज़ज्बे को नहीं रोक पाए और देशभक्ति जुनून से ग्राउंड में सांस्कृतिक प्रस्तुति दे रहे छात्र-छात्राओं के बीच खुद झूम उठे और बच्चों का उत्साहवर्धन किया. स्वाधीनता समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम के अतिरिक्त सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं की झांकियों का भी प्रदर्शन किया गया.

Read Time: 2 min
जब देशभक्ति गीत पर नृत्य कर रहे बच्चों के साथ झूमने लगे एसडीएम राजकेश मीणा

आजादी की 77वीं वर्षगांठ पर पूरा देश जश्न में डूबा रहा, हर जगह गीत-संगीत, नृत्य किए गए और मिठाईयां भी बांटी गईं. देश के विभिन्न स्कूलों में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें छोटे-छोट बच्चे मनमोहक नृत्य कर लोगों का मन मोह ले लिया. राजस्थान के भीलवाड़ा जिले (Bhilwara District) में एक अलग नजारा दिखा जब फुलियाकला उपखंड स्तरीय स्वाधीनता दिवस समारोह में उपखंड अधिकारी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे बच्चों का नृत्य देख उनके साथ देशभक्ति गाने पर जमकर झूमने लगे. 

समारोह में मौजूद उपखंड अधिकारी राजकेश मीणा भी अपने देश भक्ति ज़ज्बे को नहीं रोक पाए और देशभक्ति जुनून से ग्राउंड में सांस्कृतिक प्रस्तुति दे रहे छात्र-छात्राओं के बीच खुद झूम उठे और बच्चों का उत्साहवर्धन किया. देश भक्ति गीतों पर बच्चों को नाचता देख अधिकारी भी झूमने लगे.

गौरतलब है भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर पुलिस लाइन ग्राउंड में जिला स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था, जिसमें कलेक्टर आशीष मोदी ने ध्वजारोहण किया. साथ ही नवसृजित शाहपुरा जिला मुख्यालय पर हुए जिला स्तरीय आयोजन में प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने ध्वजारोहण किया. सांस्कृतिक कार्यक्रम के अतिरिक्त सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं की झांकियों का भी प्रदर्शन किया गया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close