विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Profit Channel Launch: कारोबारी जगत के खबरों की समझ अब आसान भाषा में, नए तेवर के साथ NDTV Profit लॉन्च

NDTV प्रॉफ़िट एक बिजनेस चैनल है जो अपने दर्शकों को वित्तीय बाजार, अर्थव्यवस्था और व्यवसाय से संबंधित नवीनतम समाचार और विश्लेषण  आपको NDTV प्रॉफ़िट (NDTV PROFIT) से बेहतर कौन बता सकता है. इस चैनल का उद्देश्य दर्शकों को निवेश निर्णय लेने में मदद करना है ताकि वे अपने पैसे को सुरक्षित और बढ़ा सकें.

Read Time: 3 min
NDTV Profit Channel Launch: कारोबारी जगत के खबरों की समझ अब आसान भाषा में, नए तेवर के साथ NDTV Profit लॉन्च
NDTV Profit

NDTV Profit Channel: NDTV प्रॉफ़िट एक नए रूप में शुरू हो गया है. जो वित्तीय बाजार, अर्थव्यवस्था और व्यवसाय से संबंधित जानकारी प्रदान कराता है. यह चैनल दर्शकों को निवेश संबधित निर्णय लेने में मदद करता है और उन्हें अपने पैसे को सुरक्षित और बढ़ाने में सक्षम बनाता है. साथ ही यह सभी इकॉनोमिक हाइलाइट्स के लिए आपका वन-स्टॉप डेस्टिनेशन होगा, जो वैश्विक स्तर पर भारत की व्यावसायिक शक्ति को भी दिखाएगा.

अब नए अवतार में 'NDTV प्रॉफ़िट'

एनडीटीवी प्रॉफिट (NDTV Profit Channel ) आज से एक नए अवतार में शुरू हो गया है. एनडीटीवी प्रॉफिट टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है. पाठक एनडीटीवी प्रॉफिट की वेबसाइट और मोबाइल ऐप (ndtvprofit.com, hindi.ndtvprofit.com) पर भी इसे देख सकते हैं.

NDTV प्रॉफ़िट की कुछ प्रमुख विशेषताएं 

सर्वश्रेष्ठ विश्लेषकों और विशेषज्ञों का एक चैनल जो वित्तीय बाजार, अर्थव्यवस्था और व्यवसाय के क्षेत्र में अग्रणी विश्लेषकों और विशेषज्ञों का एक दल है. ये विश्लेषक दर्शकों को बाजार की चाल, अर्थव्यवस्था की स्थिति और व्यवसाय के रुझानों के बारे में नवीनतम जानकारी प्रदान करते हैं.

NDTV प्रॉफ़िट के कार्यक्रमों की विविधता 

चैनल में वित्तीय बाजार, अर्थव्यवस्था और व्यवसाय से संबंधित विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम प्रसारित होते हैं. इन कार्यक्रमों में लाइव बाजार समाचार, विश्लेषणात्मक शो, साक्षात्कार, और विशेष रिपोर्ट शामिल हैं.

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्धता 

चैनल अपने दर्शकों को टीवी के अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी सामग्री प्रदान करता है. चैनल की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर दर्शक लाइव समाचार, विश्लेषण, और अन्य सामग्री देख और पढ़ सकते हैं.

NDTV प्रॉफ़िट एक तेजी से बढ़ता हुआ चैनल है. चैनल का लक्ष्य अपने दर्शकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी सामग्री और सेवाओं को लगातार विकसित करना है. चैनल का मानना है कि वित्तीय बाजार, अर्थव्यवस्था और व्यवसाय से संबंधित जानकारी सभी के लिए महत्वपूर्ण है, और वह इस जानकारी को सुलभ और समझने में आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.

ये भी पढ़ें- Gautam Adani Net Worth: अमीरों की लिस्ट में गौतम अदाणी की लंबी छलांग, 24 घंटे में 12 बिलियन डॉलर की कमाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close