विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

VIDEO वायरल करने की धमकी देकर मौसी और भांजी से 1 महीने तक गैंगरेप, मामला दर्ज

महिला थाना में पीड़ित युवती के पिता ने  दो युवकों के खिलाफ अपहरण करने व गैंग रेप का मामला दर्ज करवाया है.

VIDEO वायरल करने की धमकी देकर मौसी और भांजी से 1 महीने तक गैंगरेप, मामला दर्ज

राजस्थान के चूरु जिले में ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी देकर मौसी भांजी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.  जानकारी के अनुसार चूरू के महिला थाने में मासी और भांजी के साथ सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है. महिला थाना में पीड़ित युवती के पिता ने  दो युवकों के खिलाफ अपहरण करने व गैंग रेप का मामला दर्ज करवाया है. महिला थाना सीआई अरविन्द कुमार भारद्वाज ने बताया कि 18 वर्षीय युवती के पिता ने रिपोर्ट दी कि वह अपने ससुराल में बसा हुआ है.

उसकी एक 18 वर्षीय बेटी और 21 वर्षीय साली है. सरदारशहर निवासी पवन कुमार धाणक की हमारे गांव में रिश्तेदारी है. वह काफी बार गांव आता था. जिसके चलते मेरी 21 वर्षीय साली की उसके साथ जान पहचान हो गई. उसने साली से फोन पर बात करना शुरू कर दिया. मगर तब साली को पता चला कि पवन कुमार शादीशुदा है. तब उसने पवन से बात करनी बंद कर दी.

इसके बाद से ही पवन उसे डराना धमकाना शुरू कर दिया.18 जून को पवन से 21 वर्षीय साली को गांव के बाहर जोहड़ के पास मिलने बुलाया. जिस पर युवती ने आने से मना कर दिया तो उसने ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी दी. जिससे युवती डर गई. युवती अपनी 18 वर्षीय भांजी को साथ लेकर रात के समय गांव के जोहड़ में पवन से मिलने गई. जहां पवन के साथ खुडी जिला चूरू निवासी विक्रम भी मौजूद था. जहां पवन व विक्रम ने मेरी बेटी व साली के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उन्होंने दोनों की अश्लील फोटो व वीडियो भी बना लिए.

पवन और विक्रम ने दोनों युवतियों को सालासर, सालासर से दिल्ली और वहां से बैंगलोर लेकर गए. बैंगलोर में पवन व विक्रम ने दोनों युवतियों को एक कमरे में बंद कर दिया. जहां करीब एक माह तक पवन व विक्रम ने दोनों युवतियों के साथ जबरन रेप किय। जहां डरा धमका कर दोनों युवतियों को शराब पिलायी और कुछ कागजात और फोटो भी बनवाये. यहां भालेरी थाना में दोनों युवतियों की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी. पुलिस ने 30 जुलाई को दोनों युवतियों को बैंगलोर से दस्तयाब कर परिजनों के सुर्पुद किया है। इसके चलते मामला दर्ज करवाने में देरी हुई है पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर दोनो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने  दोनों युवतियों का डीबी अस्पताल में मेडिकल करवाया कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bulldozer Action In Sikar: परीक्षा का पेपर लीक कर भाई को बनाया था SI, मास्टरमाइंड यूनिक भांभू के घर पर चला बुलडोजर
VIDEO वायरल करने की धमकी देकर मौसी और भांजी से 1 महीने तक गैंगरेप, मामला दर्ज
churu 13 students of medical college suspended in ragging case, anti ragging committee recommended
Next Article
रैगिंग मामले में मेडिकल कॉलेज के 13 छात्र निलंबित, एंटी रैगिंग कमेटी ने की सिफारिश
Close
;